May 29, 2024

Accident News: बड़वानी क्षेत्र में बाइक की हुई ऐसी भिड़ंत दादी और पोती की हुई मौत,3 लोगो के घायल होने की पुष्टि

Accident News:

Accident News: बड़वानी क्षेत्र में बाइक की हुई ऐसी भिड़ंत दादी और पोती की हुई मौत,3 लोगो के घायल होने की पुस्टि, इससे दोनों बाइक पर सवार तीन लोगों की मौत हो गई। इसमें से दो मृतक रिश्ते में दादी-पोती थी। बाइक सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिन्हें बड़वानी जिला चिकित्सालय में उपचार के बाद इंदौर रेफर किया गया।

बड़वानी क्षेत्र में बाइक की हुई ऐसी भिड़ंत दादी और पोती की हुई मौत ( Grandmother and granddaughter died in bike collision in Barwani area)

Accident News: बड़वानी क्षेत्र में बाइक की हुई ऐसी भिड़ंत दादी और पोती की हुई मौत,3 लोगो के घायल होने की पुष्टि

सोमवार रात में हुआ भयानक हादसा दादी-पोती की हो गयी मौत ( Grandmother-granddaughter died in a terrible accident on Monday night)

निसरपुर ब्लाक के ग्राम लिंगवा-गणपुर चौकड़ी के बीच सोमवार रात्रि करीब नौ बजे दो बाइकों की आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हो गई थी। निसरपुर पुलिस चौकी के अनुसार निसरपुर ब्लाक के ग्राम दोगांवा का संजय काग बड़वानी में उपचार करवाकर बाइक एमपी11, एनसी6550 से अपनी दादी सास 60 वर्षीय जानकी बाई और उनकी पोती 18 वर्षीय रानी काग के साथ घर लौट रहा था।

Read Also: इंदौर स्टेशन के पास वाली होटल में मिला युवक का शव, दर्दनाक हादसे का सुन घरवालों को लगा सदमा

बड़वानी क्षेत्र के लिंगवा के समीप हुआ हादसा ( The accident happened near Lingwa of Barwani area)

ग्राम लिंगवा के समीप कुक्षी की ओर से आ रही बाइक एमपी46, एमए0408 से उसकी भिड़ंत हो गई। इस बाइक पर निसरपुर से बड़वानी की ओर जा रहा 40 वर्षीय भागीरथ भगत के साथ दो अन्य व्यक्ति सवार थे। बाइकों की जोरदार भिड़ंत में जानकी बाई और रानी काग निवासी दोगांवा और भागीरथ भगत निवासी नवलपुरा बड़वानी की मृत्य हो गई। जबकि तीन घायलों को इंदौर रेफर किया गया।

3 लोगो के घायल होने की पुष्टि ( 3 people confirmed injured)

दादी-पोती की मौत छाया हुआ मातम ( death of grandmother and granddaughter)

ग्राम दोगांवा की जानकी बाई और रानी के बीच दादी-पोती का रिश्ता था। जानकारी के अनुसार रानी की तबीयत खराब होने पर वह उपचार के लिए दादी जानकी बाई के साथ गई थी। बड़वानी में डाक्टर से उपचार करवाने के बाद वापस घर के लिए बाइक से निकले थे, रास्ते में यह हादसा हो गया। दोनों का पोस्टमार्टम बड़वानी जिला चिकित्सालय में किया गया। दोपहर बाद दोनों का शव ग्राम दोगांवा लाया गया तो गांव गमगीन हो गया। शाम को अंतिम संस्कार किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *