Friday, March 1, 2024
Homeबॉलीवुडआमिर खान की बेटी का लहंगा,लोग देखते ही दंग रह गए,जानें लहंगे...

आमिर खान की बेटी का लहंगा,लोग देखते ही दंग रह गए,जानें लहंगे की खासियत

आमिर खान की बेटी का लहंगा,लोग देखते ही दंग रह गए हाल ही में आमिर खान की बेटी आयरा खान ने नूपुर शिखरे के साथ शादी रचाई।उन्होंने पहले तो मुंबई में अपने खास दोस्तों और परिवारजनों के बीच कोर्ट मैरिज की,उसके बाद उदयपुर में दोनों ने ग्रांड तरीके से शादी की।दोनों की इस रॉयल वेडिंग के हर कार्यक्रम की फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहीं हैं,जो की लोगों को बहुत ही पसंद आ रही है

आमिर खान की बेटी का लहंगा,लोग देखते ही दंग रह गए,जानें लहंगे की खासियत

Ira Khan-Nupur Shikhare Wedding Reception: आइरा-नूपुर की वेडिंग रिसेप्शन  में सितारों ने लूटी महफिल, देखें तस्वीरें | aamir khan daughter ira khan  gets married to nupur shikhare see photos and ...

लोग लहंगा देखते ही दंग रह गए

इन सब के बाद आमिर खान की बेटी आयरा खान और नूपुर शिखरे ने 13 जनवरी, 2024 को मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी दी। इस पार्टी में बॉलीवुड, खेल, राजनीति, और व्यापार जगत के कई जाने-माने लोग शामिल हुए। पार्टी में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे भी पहुंचे। वहीं, मुकेश अंबानी और नीता अंबानी भी इस पार्टी में शामिल हुए इन सभी के बीच पार्टी में सबसे खास और स्पेशल आयरा खान का लहंगा लुक लगा। उनके रिसेप्शन का लहंगा बेहद खास है। इसे काफी तरह से तैयार किया गया था।

जानें इसकी खासियत

जानकारी के मुताबिक,आयरा खान ने अपने इस रिसेप्शन लुक को पूरा करने के लिए लाल और गोल्डन रंग के लहंगे को चुना था।इसके साथ हैवी वर्क का ब्लाउज और दुपट्टा उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहे थे।

यह भी पढ़े सिद्धार्थ ने मनाया अपना जन्मदिन इस अंदाज में, वायरल हुई तस्वीरें

चाहती थीं ऐसा लुक

खास बात ये है कि आयरा के इस लुक को तैयार करने में पूरे सात महीनों का समय लगा।उनके इस लहंगे को डिजाइनर मोनाली रॉय ने डिजाइन किया था।आयरा शुरू से ही अपने रिसेप्शन के लिए पारंपरिक लहंगे के साथ मॉर्डन ब्लाउज ही चाहती थीं। ऐसे में डिजाइनर ने उनकी पसंद का खास ख्याल रखा।

इतने टाइम में तैयार हुआ था

लहंगे की खासियत की बात करें तो आयरा के इस लहंगे पर सिल्क का काम किया गया था। लाल रंग के इस लहंगे पर गोल्डन रंग का काम बेहद खूबसूरत दिख रहा था।इस पर जरदोजी का भी काम था। सिर्फ इस लहंगे को तैयार करने में 300 घंटे लगे थे।

आमिर खान की बेटी का लहंगा,लोग देखते ही दंग रह गए,जानें लहंगे की खासियत

लुक भी अट्रेक्टिव

Watch: Ira Khan-Nupur Shikhare look stunning at their wedding reception -  India Today

अपने लहंगा लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने स्लीवलेस ब्लाउज और लाल रंग का ही दुपट्टा कैरी किया था। हाथों में चूड़ी उनके लुक को खूबसूरत बना रही थी। ब्लाउज काफी हैवी होने की वजह से उन्होंने गले में कुछ नहीं पहना था। अपने लुक के साथ उन्होंने लाल लिपस्टिक कैरी की थी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments