Friday, March 1, 2024
Hometrendingडीर्म गर्ल और धर्मेंद्र की बहन ईशा देओल के तलाक की खबरों...

डीर्म गर्ल और धर्मेंद्र की बहन ईशा देओल के तलाक की खबरों ने मचा दिया हंगामा? देखिए पति भरत से अलग की वजह

डीर्म गर्ल और धर्मेंद्र की बहन ईशा देओल के तलाक की खबरों ने मचा दिया हंगामा? देखिए पति भरत से अलग की वजह ,धर्मेंद्र (Dharmendra) और डीर्म गर्ल यानि हेमा मालिनी (Hema Malini) की बेटी अपने एक्टिंग करियर से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं. हाल ही में ईशा देओल (Esha Deol) को लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है. जिसे सुन हर कोई हैरान रह गया. खबरों के अनुसार एक्ट्रेस अपने पति भरत तख्तानी (Bharat Takhtani) से अलग हो गई हैं.

डीर्म गर्ल और धर्मेंद्र की बहन ईशा देओल के तलाक की खबरों ने मचा दिया हंगामा? देखिए पति भरत से अलग की वजह

ईशा देओल पति भरत से अलग हो रही हैं?

दरअसल, बॉलीवुड लाइफ और बॉलीवुड शादी डॉटकॉम में छपी एक खबर के अनुसार ये बातें तब सामने आई जब हाल ही में एक सोशल मीडिया यूजर ने रेडिट पर एक पोस्ट शेयर की और उसमें संकेत दिया कि, ईशा और भरत एक-दूसरे से अलग हो गए हैं. इसलिए वो अब पब्लिकली एकसाथ नजर नहीं आते. इतना ही नहीं इस पोस्ट में यूजर ने ये भी दावा किया है कि भरत अपनी वाइफ को धोखा दे रहे हैं.

डीर्म गर्ल और धर्मेंद्र की बहन ईशा देओल के तलाक की खबरों ने मचा दिया हंगामा? देखिए पति भरत से अलग की वजह

पोस्ट में किया गया भरत की गर्लफ्रेंड होने का दावा

यूजर ने अपनी पोस्ट में ये दावा भी किया कि, उन्होंने ईशा के पति भरत को न्यू ईयर के दिन बेंगलुरु की एक पार्टी में देखा था. जहां वो अपनी एक कथित गर्लफ्रेंड के साथ थे. साथ ही ये भी बताया कि भरत कि वो गर्लफ्रेंड बेंगलुरु में ही रहती हैं. हालांकि अभी तक इन खबरों पर देओल फैमिली में से किसी ने कोई रिएक्शन नहीं दिया है.

यूजर्स ने किया भरत को ट्रोल

सोशल मीडिया पर ये खबरें सामने आने के बाद यूजर्स ने इसपर प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी है. एक यूजर ने लिखा कि, ‘भरत को देखकर तो लगता था कि वो अपनी फैमिली और वाइफ से बेहद प्यार करता है.’ दूसरे ने लिखा, ‘ईशा के साथ वो चीजें नहीं होनी चाहिए जो उसकी मां के साथ हुई

READ ALSO: आमिर खान की बेटी का लहंगा,लोग देखते ही दंग रह गए,जानें लहंगे की खासियत

2012 में ईशा ने की थी भरत से शादी

बता दें कि ईशा देओल ने 29 जून 2012 को भरत से शादी की थी. दोनों की शादी बेहद सादगी के साथ इस्कॉन टैंपल में की गई थी. वहीं शादी के पांच साल बाद ये कपल बेटी राध्या के पेरेंट्स बने और फिर साल 2019 में ईशा ने अपनी दूसरी बेटी मिराया तख्तानी को जन्म दिया था.

=

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments