Agarbatti Packing: कमाए 30 से 50 हजार रुपये महीना सभी महिलाओं को मिलेगा घर बैठे रोजगार कमाई इतनी की…

आज के समय में पुरुषों की तरह महिलाएं भी काम की तलाश में है, ज्यादातर महिलाएं घरेलू होती है। इन्हे बड़े शहरों में काम करने के लिए घर से परमिशन नहीं मिल पाती है। यदि आप भी घर बैठे वर्क फ्रॉम होम अगरबत्ती पैकिंग का काम करना चाहते हैं तो कंपनी वाले आपको काम दे सकते हैं। जो कंपनी वर्क फ्रॉम होम का काम दे रही है उससे आपको एक बार संपर्क करना होगा और जब भी कर्मचारियों की जरूरत होगी तो आपसे संपर्क किया जा सकता है।

और इसके लिए सबसे जरूरी बात है कि जहां पर कंपनी है उसके आसपास आपका घर होना चाहिए। तभी जाकर आपको बहुत आसानी से वर्क फ्रॉम होम का काम मिल सकता है। क्योंकि कंपनी की गाड़ी आपके पास आएगी और प्रोडक्ट दे जाएगी और पैकिंग वाला सामान लेकर चले जाएगी।

Agarbatti Packing वर्क फ्रॉम होम की गाइडलाइन्स

Agarbatti Packing : सभी महिलाओं को मिलेगा घर बैठे रोजगार, कीजिए अगरबत्ती पैकिंग और कमाए 30 से 50 हजार रुपये महीना

यह भी पढ़े Upcoming E THAR: 400KM की डाकड रेंज के साथ तोड़ेगी सबके रिकॉर्ड, बाजार में छा जायेगा भूचाल

आईये जानते है अगरबत्ती पैकिंग वर्क फ्रॉम होम की गाइडलाइन्स के बारे में :

  • यदि पैकिंग करते समय कुछ गड़बड़ी होती है तो आपकी सैलरी में से उसका पैसा काटा जा सकता है। इसके लिए कोई सिक्योरिटी मनी देने की जरूरत नहीं है।
  • अगर कोई कंपनी वाले सिक्योरिटी मनी मांगते हैं तो उनसे बोलिए कि हम नहीं दे सकते हैं। क्योंकि वर्क फ्रॉम होम का काम फ्री ऑफ कॉस्ट मिलता है।
  • अगर आप कुछ गलती करते हैं तो आपका सैलरी में से काटा जा सकता है। और आपको काम से हटाया भी जा सकता है इसलिए आपको बहुत अच्छे तरीका से काम करना होगा।
  • जितना ज्यादा काम करेंगे उतना ही ज्यादा आपको पैसा मिलेगा।

कितनी होगी कमाई ?

Agarbatti Packing : सभी महिलाओं को मिलेगा घर बैठे रोजगार, कीजिए अगरबत्ती पैकिंग और कमाए 30 से 50 हजार रुपये महीना

अगरबत्ती पैकिंग वर्क फ्रॉम होम के लिए एक फिक्स सैलरी डिसाइड कि जाती है, और वही आपको मिलेगी अगर आप एक्स्ट्रा काम करेंगे तो और भी ज्यादा कमा सकते हैं। पैकिंग के काम के लिए 30000 से लेकर 40000 रुपये या एक्स्ट्रा काम करते हैं तो 45 से 50000 रूपये महीना तक भी कमा सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *