Upcoming E THAR: 400KM की डाकड रेंज के साथ तोड़ेगी सबके रिकॉर्ड, बाजार में छा जायेगा भूचाल

Upcoming E THAR: 400KM की डाकड रेंज के साथ तोड़ेगी सबके रिकॉर्ड, बाजार में छा जायेगा भूचाल,400 किलोमीटर तक की दमदार रेंज, सुपर प्रीमियम फीचर्स के साथ थार ने इलेक्ट्रिक में डेब्यू किया। आज इलेक्ट्रिक कारों का जमाना होगा. आजकल लोग इलेक्ट्रिक कारों पर ज्यादा ध्यान दे रहे हैं, ऐसे में महिंद्रा ने इसका इलेक्ट्रिक वर्जन लॉन्च किया है। वैली थार के बारे में कुछ जानकारी लीक हो गई है। आइए जानते हैं इस आर्टिकल में पूरी जानकारी.

Upcoming E THAR यह जल्द ही भारत में प्रवेश करेगा

हाल ही में दक्षिण अफ्रीका के केप टाउन में इस आगामी 5 डोर थार इलेक्ट्रिक वाहन के बारे में जानकारी सामने आई थी, जिसमें इसकी तस्वीर और कुछ जानकारी के अनुसार, इस वाहन में आपको सिंगल चार्ज पर 400 किलोमीटर तक की शानदार रेंज मिल सकती है और जल्द ही यह गाड़ी भारत में प्रवेश करने वाली है और इसे 2025 तक भारत में लॉन्च किए जाने की संभावना है।

Upcoming E THAR: 400KM की डाकड रेंज के साथ तोड़ेगी सबके रिकॉर्ड, बाजार में छा जायेगा भूचाल

Upcoming E THAR 2 बैटरी मिलेंगी

संभावना है कि भारतीय बाजार में इस गाड़ी की कीमत 25 करोड़ रुपये के आसपास होगी. इस गाड़ी में आपको बैटरी के दो विकल्प मिलेंगे, पहली बैटरी 60 किलोवाट और दूसरी 80 किलोवाट की है। एक इलेक्ट्रिक मोटर की पेशकश की जाएगी और यह अच्छे प्रदर्शन और सड़क पर ड्राइविंग के लिए एक अच्छा विकल्प साबित होगी।

यह भी पढ़िए: सरकार दे रही ट्रेक्टर खरीदने परभारी भरकम छूट किसानो को मिलेगी इतने रुपयों की छूट,जानिए सरकार की योजना

Upcoming E THAR आईएनजीएलओ मंच पर आधारित

यह प्लेटफ़ॉर्म इलेक्ट्रिक कारों के लिए डिज़ाइन किया गया एक आधुनिक तत्व है, यह आपको एक बड़ा ग्राउंड क्लीयरेंस देता है और ऑफ-रोड क्षमताओं को भी बढ़ाता है।

Upcoming E THAR यह बेहतरीन फीचर्स से लैस होगा

इस गाड़ी में आपको आधुनिक फीचर्स से भरपूर इंटीरियर मिलता है और इसमें मल्टी-फंक्शन स्टीयरिंग व्हील और मल्टीपल ड्राइविंग मोड जैसे बेहतरीन फीचर्स भी मिलते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *