Tata Nano Electric: Maruti की रफ़्तार रोक देगी Tata की नई Nano Electric रेंज होगी इतनी के…पंहुचा देगी लंदन

Tata Nano Electric: Maruti की रफ़्तार रोक देगी Tata की नई Nano Electric रेंज होगी इतनी के…पंहुचा देगी लंदन,आजकल भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक कारों की मांग बहुत तेजी से बढ़ रही है। अब कहा जा रहा है कि मशहूर टाटा के पास अपनी इलेक्ट्रिक स्टाइल वाली टाटा नैनो को पेश करने के सभी विकल्प मौजूद हैं।

Tata Nano Electric की विशेषताएं

अगर टाटा नैनो इलेक्ट्रिक के स्टैंडर्ड फीचर्स की बात करें तो इस नैनो इलेक्ट्रिक में अब एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कनेक्टिविटी, इंटरनेट कनेक्टिविटी, 6-स्पीकर साउंड सिस्टम, पावर स्टीयरिंग, पावर विंडो, एंटी-लॉक ब्रेक के साथ 7 इंच का टचस्क्रीन है। , विद्युत ऊर्जा। स्टीयरिंग, एयर कंडीशनिंग और रिमोट लॉकिंग जैसी मानक सुविधाएँ भी उपलब्ध होंगी।

Tata Nano Electric: Maruti की रफ़्तार रोक देगी Tata की नई Nano Electric रेंज होगी इतनी के…पंहुचा देगी लंदन

Tata Nano Electric की झलक

टाटा नैनो इलेक्ट्रिक कार का लुक भी शानदार है। अब इस टाटा नैनो इलेक्ट्रिक कार में ग्राउंड लेवल को बढ़ाकर बड़े अलॉय व्हील दिए जा सकते हैं। टाटा नैनो बेक्ट्रिक में स्पोर्टी टच देखने को मिल सकता है। इसके साथ ही इस टाटा नैनो में आपको एक अलग लुक भी मिलता है।

टाटा नैनो इलेक्ट्रिक कार की लॉन्चिंग से जुड़ी कोई जानकारी अभी सामने नहीं आई है। 300 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड के साथ मानक सुविधाओं वाली धुआंधार टाटा नैनो ने मारुति को पछाड़ दिया।

यह भी पढ़िए: Upcoming E THAR: 400KM की डाकड रेंज के साथ तोड़ेगी सबके रिकॉर्ड, बाजार में छा जायेगा भूचाल

Tata Nano Electric बैटरी

टाटा नैनो इलेक्ट्रिक इलेक्ट्रिक कार में आपको लिथियम-आयन बैटरी भी देखने को मिलेगी। टाटा नैनो ईवी में अब डुअल बैटरी पैक का विकल्प भी मिलेगा। इनमें से पहले में 19 kWh की बैटरी भी दी जाएगी। जिसमें 250 किलोमीटर की रेंज मिलेगी। टाटा नैनो इलेक्ट्रिक कार में दूसरी बैटरी की क्षमता 24 kWh होने की उम्मीद है। जो कि 315 किमी की रेंज भी प्रदान करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *