Sunday, February 25, 2024
HometrendingAlavés vs Barcelona: अलावेस बनाम बार्सिलोना, ला लीगा: मैच थ्रेड, लाइव अपडेट,देखिये

Alavés vs Barcelona: अलावेस बनाम बार्सिलोना, ला लीगा: मैच थ्रेड, लाइव अपडेट,देखिये

72′ लाल कार्ड: बार्सा में केवल 10 खिलाड़ी रह गए हैं क्योंकि विटोर रोके को दो मूर्खतापूर्ण, अवांछनीय पीले कार्डों के बाद बाहर कर दिया गया है। रेफरी के दो सचमुच भयानक निर्णय जो ब्राज़ील की महान रात को केवल 15 मिनट के बाद समाप्त कर देते हैं।

Alavés vs Barcelona: अलावेस बनाम बार्सिलोना, ला लीगा: मैच थ्रेड, लाइव अपडेट,देखिये

63′ गोल!!! अलावेस 1-3 बार्सिलोना (रोक): यह तीन है! लेमिन यमल के शानदार प्रदर्शन के बाद बार्सा ने अपनी दो गोल की बढ़त बहाल कर ली और एक बेहतरीन टीम मूव शुरू किया जो हेक्टर फोर्ट की सहायता और विटोर रोके के लिए दो मैचों में दूसरे गोल के साथ समाप्त हुआ!!!

59′ प्रतिस्थापन: बार्सा के हाथों में एक और चोट की समस्या हो सकती है क्योंकि गुंडोगन उसकी पीठ पकड़कर बाहर निकल जाता है और उसकी जगह विटोर रोके ले लेते हैं। उम्मीद है कि यह कुछ भी गंभीर नहीं है और जर्मन को बस कुछ सामान्य थकान और दर्द है।

51′ गोल, अलावेस 1-2 बार्सिलोना (सामू): अलावेस बोर्ड पर हैं। एलेक्स सोला दाहिने विंग से एक शानदार एकल रन पर जाता है और उसका क्रॉस सामू ओमोरोडियन को अकेला पाता है और उसे घर तक ले जाता है और मेजबान टीम को खेल में वापस लाता है।

49′ गोल!!! अलावेस 0-2 बार्सिलोना (गुंडोगन): बारासा ने दोगुनी बढ़त बनाई!!! लेमिन यमल पीछे से एक लंबी गेंद को नियंत्रित करता है और पेड्रि को ढूंढता है, जो गुंडोगन को खोजने के लिए एक अपमानजनक क्रॉस डालता है और जर्मन ने एक शानदार वॉली स्कोर किया! क्या लक्ष्य है!

Alavés vs Barcelona: अलावेस बनाम बार्सिलोना, ला लीगा: मैच थ्रेड, लाइव अपडेट,देखिये

दूसरे हाफ की शुरुआत! अलावेस 0-1 बार्सिलोना: बास्क देश में वापसी!

हाफटाइम, अलावेस 0-1 बार्सिलोना: दोनों पक्षों के लिए खतरे के क्षणों के साथ एक बहुत ही संतुलित हाफ का फैसला एक महान टीम गोल और लेवांडोव्स्की के शानदार समापन से हुआ। ब्रेक के समय बार्सा ने बढ़त बना ली थी, लेकिन यह अभी ख़त्म नहीं हुआ है।

22′ गोल!!! अलावेस 0-1 बार्सिलोना (लेवांडोस्की): बारासा ने बढ़त ले ली!!! बायीं ओर से एक शानदार पासिंग सीक्वेंस के बाद गेंद इल्के गुंडोगन को मिलती है, जो फिर रॉबर्ट लेवांडोव्स्की की ओर एक परफेक्ट गेंद खेलता है और पोल ने कीपर को चकमा देकर दर्शकों को आगे कर दिया! एक शानदार टीम गोल और शानदार समापन।

यह भी पढ़िए: कम लागत में करे वुडन फर्नीचर का बिजनेस,लाखो की कमाई होगी आसान, जानिए कैसे करे शुरुवात

शुरू करना! अलावेस 0-0 बार्सिलोना: और हम मेंडिज़ोरोत्ज़ा में चल रहे हैं!

मेंडिज़ोरोट्ज़ा स्टेडियम में आपका स्वागत है!!! बास्क देश में डेपोर्टिवो अलावेस का आरामदायक घर मेजबान और बार्सिलोना के बीच एक बड़े ला लीगा संघर्ष का स्थल है, जो अपनी (दूरस्थ) खिताब की उम्मीदों को जीवित रखने के लिए तीन अंकों की तलाश में इसमें आते हैं। लेकिन अलावेस टीम के खिलाफ यह आसान नहीं होगा जिसने लीग में लगातार तीन मैच जीते हैं और इस सीज़न में अपनी पहली लीग मीटिंग में बार्सा को कई समस्याओं का सामना करना पड़ा। यह मज़ेदार होना चाहिए, और सभी गतिविधियों का अनुसरण करने और टिप्पणी करने के लिए हमारे साथ जुड़ने के लिए आपका स्वागत है। वामोस!

(नोट: टिप्पणियाँ केवल तभी खुली रहेंगी जब टीम समाचार सामने आएगा, क्योंकि हमारे टिप्पणीकार लोग टिप्पणी करना पसंद करते हैं और कभी-कभी टिप्पणी अनुभाग में बहुत अधिक टिप्पणियाँ होती हैं)

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments