Monday, February 26, 2024
Hometrendingजिंदा है पूनम पांडे,फिर क्यों फैलाई थी मौत की अफवाह

जिंदा है पूनम पांडे,फिर क्यों फैलाई थी मौत की अफवाह

मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे की बीते दिन मौत की खबर ने सबको हैरान कर दिया था। पूनम के मैनेजर ने 2 फरवरी यानी कि कल उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनकी सर्वाइकल कैंसर की वजह से अचानक मौत की जानकारी दी थी। दरअसल, एक्ट्रेस की मौत की अफवाहों के बाद खुद पूनम पांडे जिंदा और साक्षात रूप से सामने आई हैं। उन्होंने आज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक के बाद एक बैक टू बैक वीडियो शेयर कर रही है।

जिंदा है पूनम पांडे,फिर क्यों फैलाई थी मौत की अफवाह

मौत की झूठी अफवाह (Poonam Pandey News)

पूनम पांडे ने पहले अपने मौत की झूठी अफवाह फैलाई और अब वह सफाई दे रही है। उन्होंने एक वीडियो शेयर करते हुए कहा, “मैं जिंदा हूं। सर्वाइक कैंसर से मेरी मौत नहीं हुई है, लेकिन इससे कई महिलाओं की जान चली गई, उन्हें इसके बारे में कोई जानकारी नहीं कि सर्वाइकल कैंसर क्या है और इससे कैसे बचें। यह उन सब लाखों-करोड़ो महिलाओं के लिए नहीं कह सकती जिन्होंने सर्वाइकल कैंसर से अपनी जिंदगी गवाई है।

लेकिन मैंने यह सब उन महिलाओं को जागरुक करने के लिए किया था। HPV वैक्सीन और शुरुआती स्टेज में डिटेक्शन टेस्ट लेने पर इससे बचा जा सकता है। इस डिजीज से किसी की भी मौत नहीं होनी चाहिए इससे बचने का उपाय हैं।

जिंदा है पूनम पांडे,फिर क्यों फैलाई थी मौत की अफवाह

सर्वाइकल कैंसर को लेकर जागरुकता फैलाएं (Poonam Pandey News)

पूनम पांडे ने कहा ‘आइए सब मिलकर सर्वाइकल कैंसर के प्रति जागरूकता फैलाएं और हर एक महिला को इसके बारे में जानकारी होनी चाहिए। आइए मिलकर इस बीमारी के प्रभाव को समाप्त करने का प्रयास करें’। हालांकि ये वीडियो आने के बाद जहां कुछ लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। वहीं कुछ लोग उन्हें इसे एक घटिया स्टंट बता रहे हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments