Friday, March 1, 2024
HometrendingPoonam Pandey:मौत को छूकर वापस लौटीं पूनम पांडे, आते ही फैंस को...

Poonam Pandey:मौत को छूकर वापस लौटीं पूनम पांडे, आते ही फैंस को दिया ये संदेश

Poonam Pandey:मौत को छूकर वापस लौटीं पूनम पांडे, आते ही फैंस को दिया ये संदेश,पूनम पांडे की मौत की खबर कल से ही सुर्खियों में है. कल सुबह खबर आई कि पूनम पांडे का निधन हो गया है. कुछ देर बाद पूनम पांडे की टीम ने भी इस खबर की पुष्टि करते हुए एक पोस्ट शेयर किया. पोस्ट में दावा किया गया कि पूनम पांडे की मौत सर्वाइकल कैंसर से हुई। बहन पूनम पांडे ने भी इस खबर की पुष्टि की. हालांकि, फैंस इस खबर को मानने के लिए तैयार नहीं थे। कुछ टीवी सितारों ने भी पूनम पांडे की मौत पर संदेह जताया.

लोगों का शक तब गहरा गया जब पूनम की बहन के फोन पर उसकी मौत की खबर आई। इस बीच, पूनम पांडे के प्रतिनिधि विनीत कक्कड़ ने दावा किया कि पूनम पांडे वर्षों से सर्वाइकल कैंसर जागरूकता के लिए अभियान चला रही हैं। इसके बाद से माना जा रहा था कि पूनम पांडे की मौत की सच्चाई पर पर्दा डाल दिया गया है। इसी बीच पूनम पांडे को लेकर एक चौंकाने वाली खबर आई है।

Poonam Pandey:मौत को छूकर वापस लौटीं पूनम पांडे, आते ही फैंस को दिया ये संदेश

यह भी पढ़िए: Loan With Low Cibil Score : ये बैंक दे रहे है कम सिबिल स्कोर पर भी ₹200000 का लोन, नहीं मांगेगे पूरी डिटेल्स

पूनम पांडे ने आगे कहा कि ये महिलाएं इसलिए नहीं मरी क्योंकि उनके पास कोई रास्ता नहीं था. यहां मैं आपको सर्वाइकल कैंसर की गंभीरता के बारे में बताना चाहता हूं। इस बीमारी का इलाज है. जांच से आपको अपनी बीमारी के बारे में पता चल जाएगा। एचवीपी वैक्सीन से आप इस बीमारी से बच सकते हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments