Friday, March 1, 2024
HometrendingAnupamaa Spoiler Alert:श्रुति ने पकड़ा अनुपमा और अनुज को रंगे हाथों, एक्ट्रेस...

Anupamaa Spoiler Alert:श्रुति ने पकड़ा अनुपमा और अनुज को रंगे हाथों, एक्ट्रेस की शादी में शामिल होगा यशदीप,देखिये

Anupamaa Spoiler Alert:श्रुति ने पकड़ा अनुपमा और अनुज को रंगे हाथों, एक्ट्रेस की शादी में शामिल होगा यशदीप,देखिये,टीवी सीरियल अनुपमा में अनुज से आमना-सामना होने के बाद कहानी बदल गई. अनुज अब अनुपम को अपनी जिंदगी में चाहता है। लेकिन छोटी अनु उर्फ आध्या अपने पिता को अपनी मां से अलग कर श्रुति से शादी कराना चाहती है। शाह हाउस में डिंपी ने एक बार फिर घर की जिम्मेदारियों के साथ-साथ अपनी डांस एकेडमी भी शुरू की। टीटू और डिंपी की प्रेम कहानी आगे बढ़ सकती है.

तो चलिए बात करते हैं आने वाले एपिसोड के बारे में। यशदीप अनुपम को समझाते नजर आएंगे कि उन्हें किसी भी रिश्ते को खुला नहीं छोड़ना चाहिए. प्रत्येक पात्र बंद होने के बाद ही जीवन में आगे बढ़ सकता है। अपने बॉस की बात सुनने और समझने के बाद अनुपमा अनुजा को मिलने के लिए बुलाती है। अनु का फोन देखने के बाद अनुज खुशी से मिलने के लिए राजी हो जाएगा.

लेकिन यहां आध्या ने पूरे दिन श्रुति के साथ रहने और उसे घुमाने का वादा करके अपने पिता की परेशानी बढ़ा दी। अब आप आगे देखेंगे कि अनुज अनुपम से मिलने के लिए श्रुति को बीच में ही छोड़ देगा. लेकिन हैरानी तब होगी जब श्रुति भी उसी मीटिंग प्लेस पर आ जाएंगी और दोनों को एक साथ पकड़ लेंगी.

यह भी पढ़िए: Volkswagen Taigun AT vs Kia Sonet T AT: जानिए कौन किसको देता है टक्कर

वहीं टीटू के समझाने के बाद डिंपल ने अपनी डांस एकेडमी दोबारा शुरू की. डिंपी ने उसे प्रोत्साहित करने के लिए टीटू को धन्यवाद दिया। दूसरी ओर काव्या वनराज को समझाती है कि डिंपी की शादी किसी से नहीं हो सकती और कोई भी शाह परिवार का दामाद नहीं बन सकता. टीटू डिंपी का एकमात्र विकल्प है। अब क्या वनराज काव्या की बात मानेगा या अपनी मर्जी चलाकर उसकी खुशियों का गला घोंट देगा. ये नए एपिसोड में दिखाया जाएगा.

खैर, फैन थ्योरी की मानें तो आने वाले एपिसोड में खुलासा होगा कि यशदीप अनुपमा को अपनी पत्नी बनाना चाहते हैं। वहीं अनु भी अनुज और श्रुति की शादी के लिए ये फैसला लेती है. लेकिन आखिरकार आध्या की आंख खुल जाती है और उसे एहसास होता है कि उसने अपने पिता की जिंदगी बर्बाद कर दी है. ऐसे में वह अनुपम से अपनी जिंदगी में वापस आने के लिए कहती है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments