Sunday, March 3, 2024
HometrendingAnupamaa: अनुज अनुपमा का नैन मटक्का देखकर भड़क उठेगी श्रुति, जागेगी अंदर...

Anupamaa: अनुज अनुपमा का नैन मटक्का देखकर भड़क उठेगी श्रुति, जागेगी अंदर की वैम्प,देखिये पूरी कहानी

Anupamaa: अनुज अनुपमा का नैन मटक्का देखकर भड़क उठेगी श्रुति, जागेगी अंदर की वैम्प,देखिये पूरी कहानी,यशवीर अनुपमा को अपने घर ले जाता है। यहां वह अपनी मां से अनुपमा के बारे में बात कर रही है. अनुजा की हालत देखकर आद्या और श्रुति दोनों परेशान हो जाती हैं। इसी बीच ‘अनुपमा’ की कहानी में एक नया विवाद सामने आ गया है. ‘अनुपमा’ के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज अनुपमा से मिलने के लिए रेस्टोरेंट पहुंचता है। इधर, अनुज को रात में लगी आग के बारे में पता चला।

Anupamaa: अनुज अनुपमा का नैन मटक्का देखकर भड़क उठेगी श्रुति, जागेगी अंदर की वैम्प,देखिये पूरी कहानी

अनुपमा के बारे में जानकर अनुज परेशान हो जाता है। अनुज अनुपम को खोजने की कोशिश करता है। इस काम में श्रुति अनुज की मदद करेंगी. इसी बीच अनुपमा को होश आ जाता है. अनुपमा रेस्टोरेंट वापस जाने की जिद करेगी. यशदीप की माँ उसे कहीं भी जाने से मना कर देती है। यशवीर की मां मन ही मन अनुपमा को अपने घर की बहू बनाने का फैसला कर लेती है.

यह भी पढ़िए: Republic Day Jewellery व्हाइट कुर्ती के साथ ऐसे इयररिंग्स,ट्राई करें देखिए लेटेस्ट कलेक्शन

इस काम को पूरा करने के लिए यशवीर की मां अनुपम को अपने घर में आश्रय देती है। धीरे-धीरे यशवीर और अनुपमा करीब आने लगते हैं. यहीं पर अनुज कहानी में प्रवेश करता है। अनुज अनुपम को अपनी शादी की खबर सुनाकर चौंका देता है। अनुज को लगेगा कि अनुपमा का यशवीर के साथ अफेयर चल रहा है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments