Avon E-Scooter: 90 KM रेंज वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर

Avon E-Scooter: 90 KM रेंज वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर,इस समय भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक स्कूटर की मांग इतनी बढ़ती जा रही है कि साइकिल निर्माता कंपनियां भी इलेक्ट्रिक स्कूटर सेगमेंट में उतर रही हैं। हाल ही में एवन ने भारतीय बाजार में अपना पहला एवन ई-स्कूटर लॉन्च किया है। जो प्रति चार्ज 90 किमी की बेहतरीन रेंज और कई बेहतरीन फीचर्स देने में सक्षम है।

इसमें न केवल एक शक्तिशाली श्रृंखला का उपयोग किया गया था, बल्कि इसमें कई अद्भुत विशेषताएं, शानदार लुक और एक शक्तिशाली इंजन भी शामिल था। इन सबके बावजूद यह इलेक्ट्रिक स्कूटर इलेक्ट्रिक स्कूटर की लिस्ट में जगह बनाता है। आइए जानते हैं इसके फीचर्स और कीमत के बारे में।

Features of the Avon E-Scooter

फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने एवन ई-स्कूटर में कई शानदार और आधुनिक फीचर्स का इस्तेमाल किया है। उदाहरण के तौर पर इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंट्रोल, 120 किलो भार क्षमता, हैलोजन हेडलैंप, लो बैटरी इंडिकेटर जैसे कई आधुनिक फीचर्स मिलेंगे।

Avon E-Scooter Battery and Motor

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलने वाली दमदार बैटरी और दमदार मोटर की बात करें तो आपको बता दें कि इसमें 48V 33Ah की बैटरी का इस्तेमाल किया गया है। जो फुल चार्ज होने के बाद 65 किमी की रेंज देने में सक्षम है। वहीं, इसमें 1000 वॉट की क्षमता वाली इलेक्ट्रिक मोटर का भी इस्तेमाल किया गया है, जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को अधिकतम 50 KM की स्पीड तक चलाने में सक्षम है।

Avon e-scooter price

कीमत की बात करें तो अभी भी यह ई-स्कूटर बेहद दमदार फीचर्स और हाई रेंज से लैस है। भारतीय बाजार में इसकी कीमत महज 45,000 रुपये है। हालाँकि, कंपनी एक बहुत अच्छा वित्तीय योजना भी पेश करती है। जिसके तहत आप महज 15,000 रुपये की डाउनपेमेंट कर इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को ईएमआई पर खरीद सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *