July 16, 2024

Big Boss 17: सिद्धार्थ शुक्ला को कॉपी किए जाने पर अभिषेक ने तोड़ी चुप्पी, बोले- ब्लैस फील कर रहा हूं

Big Boss 17: सिद्धार्थ शुक्ला को कॉपी किए जाने पर अभिषेक ने तोड़ी चुप्पी, बोले- ब्लैस फील कर रहा हूं,अभिनेता अभिषेक कुमार भले ही बिग बॉस 17 का खिताब जीतने में असफल रहे, लेकिन वह लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहे। जब उन्होंने बिग बॉस के घर में एंट्री की तो उन्हें काफी गुस्से में और बिना वजह झगड़ते देखा गया। बाद में समय के साथ उनके व्यवहार में कई बदलाव देखने को मिले।

शो में उनके व्यवहार और गुस्से को देखते हुए अक्सर यह कहा जाता था कि उन्होंने बिग बॉस 13 के प्रतियोगी और अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की नकल की है। एक्टर अभिषेक कुमार के शो से बाहर निकलने के बाद अब उन्होंने इस पर सफाई दी है. एक्टर ने कहा कि वह सिद्धार्थ की नकल नहीं कर रहे हैं.

Big Boss 17: सिद्धार्थ शुक्ला को कॉपी किए जाने पर अभिषेक ने तोड़ी चुप्पी, बोले- ब्लैस फील कर रहा हूं

दरअसल, टेली चक्कर को दिए एक इंटरव्यू में एक्टर अभिषेक कुमार ने सिद्धार्थ शुक्ला को कॉपी करने को लेकर सफाई दी और कहा कि वह उन्हें कॉपी नहीं कर रहे हैं. अभिषेक कुमार ने कहा- अभिषेक ने कहा, ”मैंने बिग बॉस 13 पूरा नहीं देखा. हां, मैंने वायरल क्लिप देखीं जिससे मुझे एहसास हुआ कि वह कितना सख्त आदमी है। मैंने उनके साथ राती डेंगड-डेंगड गाने में काम किया था। यदि आप ध्यान से देखें तो मैं उसके पीछे खड़ा हूं। मेरे पास उसके साथ एक फोटो है.

यह भी पढ़िए: Mahek Chahal Birthday: टीवी की ये नागिन अद्भुत एक्टिंग का मास्टर Mahak सालों बना राखी है रंगत, देखिये

आज मेरी तुलना उनसे की जाती है तो मुझे बहुत ग्लानि होती है।’ मैं उसके खेल के बारे में नहीं जानता था. मैं ऐसा ही हूं, मैंने हमेशा यही कहा है। मेरे पिता भी बहुत एक्सप्रेसिव हैं. मैं शो में अकेली खड़ी थी और मेरे खिलाफ 9 लोग खड़े थे. फिर भी मुझे कोई डर नहीं लगा. बल्कि मैं ये दिखाना चाहता था कि आओ मैं तुम्हारे साथ कुछ ऐसा करूँगा कि तुम भी सोचोगे कि ये कैसा इंसान है. बाहर आने के बाद मैंने पाया कि मेरी तुलना उनसे की जा रही है, जो मुझे अच्छा लगा. लेकिन मैंने उनकी नकल नहीं की.

अभिषेक कुमार खतरों के खिलाड़ी में नजर आएंगे

बिग बॉस 17 खत्म होने के बाद अभिषेक कुमार में एक अलग आत्मविश्वास आ गया है. अब एक्टर जल्द ही रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी में डायरेक्टर और होस्ट के तौर पर नजर आएंगे। फैंस उन्हें रियलिटी शो में वापस देखने के लिए उत्साहित हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *