Friday, March 1, 2024
HometrendingMahek Chahal Birthday: टीवी की ये नागिन अद्भुत एक्टिंग का मास्टर Mahak...

Mahek Chahal Birthday: टीवी की ये नागिन अद्भुत एक्टिंग का मास्टर Mahak सालों बना राखी है रंगत, देखिये

Mahek Chahal Birthday: टीवी की ये नागिन अद्भुत एक्टिंग का मास्टर Mahak सालों बना राखी है रंगत, देखिये,महक चहल को लोग टीवी की नागिन के नाम से जानते हैं। आज महक चहल अपना जन्मदिन मना रही हैं. टीवी की ये नागिन आज 45 साल की हो गईं। कुछ महीने पहले ही महक चहल को नागिन 6 में काम करने का मौका मिला था। इसके बाद से महक चहल टीवी की दुनिया से गायब हो गईं।

Mahek Chahal Birthday: टीवी की ये नागिन अद्भुत एक्टिंग का मास्टर Mahak सालों बना राखी है रंगत, देखिये

Mahek Chahal Birthday: टीवी की ये नागिन अद्भुत एक्टिंग का मास्टर Mahak सालों बना राखी है रंगत, देखिये

एक समय था जब महक चहल ने बिग बॉस के घर में हंगामा मचा दिया था। महक चहल ने सलमान खान के साथ वांटेड में भी काम किया था. कुल मिलाकर, महक चहल कई सालों से टेलीविजन की दुनिया का हिस्सा हैं।

महक चहल ने खतरों के खिलाड़ी में भी अपना जलवा दिखाया था. इतने अनुभव के बावजूद महक चहल फैंस के दिलों में अपनी पहचान नहीं बना पाईं. ऐसे कई लोग हैं जो महक चहल को अच्छी एक्ट्रेस नहीं मानते हैं.

नागिन 6 के दौरान महक चहल को कई बार ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। महक चहल अपने खराब एक्सप्रेशन और डायलॉग डिलीवरी के कारण कई बार लोगों के निशाने पर आ चुकी हैं।

यह भी पढ़िए: Hyundai Creta N Line: दमदार स्टाइल और शक्ति का संगम है यह कार,देखते ही ही हलक में आएगी जान,फीचर्स…

नागिन के प्रशंसकों ने यहां तक ​​दावा किया कि महक चहल को अभिनय कक्षाएं लेनी चाहिए। कुछ लोगों का कहना है कि महक चहल एक्टर बनने के काबिल नहीं हैं. लोगों का मानना है कि नागिन 6 में महक चहल को कास्ट करना एकता कपूर का गलत फैसला था। इतना ही नहीं, कई लोग तो यहां तक कहते हैं कि महक चहल की वजह से ही नागिन 6 फ्लॉप हुआ।

शो में कई बार महक चहल शुद्ध हिंदी में बात करती नजर आईं। ऐसे में गलती होना स्वाभाविक है. लोग नहीं जानते कि महक चहल का मूल हिंदी नहीं है। इसके बावजूद महक चहल ने नागिन 6 में जान डालने की पूरी कोशिश की. वहीं, लोगों को महक चहल के पतलेपन से परेशानी है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments