Monday, February 26, 2024
HomeऑटोमोबाइलCreta का गेम ओवर करने आ गई Tata Altroz कार,27kmpl माइलेज में...

Creta का गेम ओवर करने आ गई Tata Altroz कार,27kmpl माइलेज में सबका बाप

Creta का गेम ओवर करने आ गई नए लुक के साथ Tata Altroz कार,27kmpl माइलेज में सबका बाप ,मार्केट में सस्ते बजट की कारों की डिमांड पिछले कुछ समय से लगातार बढ़ती ही जा रही है जिसमें एक बार फिर टाटा कंपनी द्वारा अपने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए सबसे सस्ते बजट रेंज के भीतर अपनी Tata Altroz Car को लांच कर दिया है

Creta का गेम ओवर करने आ गई Tata Altroz कार,27kmpl माइलेज में सबका बाप

जो मार्केट में उपलब्ध अन्य तारों की तुलना में काफी बेहतर और आधुनिक विकल्प बनकर सामने आ रही है जिसमें प्रीमियम फीचर्स और पावरफुल इंजन का इस्तेमाल कंपनी द्वारा किया गया है। सबसे लेटेस्ट जानकारी कि यदि बात की जाए तो सेगमेंट में पहली बार ग्राहकों को टाटा कंपनी की तरफ से आने वाली Tata Altroz Car में नई टेक्नोलॉजी वाले काफी बेहतरीन फीचर्स उपलब्ध मिलते हैं जो निश्चित तौर पर वर्ष 2024 में इसे सबसे बेहतर बनाने में मदद करेंगे।

Creta का गेम ओवर करने आ गई Tata Altroz कार,27kmpl माइलेज में सबका बाप

Tata Altroz की प्राइस

प्राइस देखे तो Tata Altroz Car को कंपनी द्वारा भारतीय मार्केट में लगभग 7 लख रुपए की शुरुआती कीमत के साथ लांच किया है जिसकी कीमत के भीतर निश्चित तौर पर इस वर्ष 2024 में ग्राहकों के लिए योग्य और बेहतर विकल्प के तौर पर देखा जा रहा है जिसमें सस्ते बजट रेंज के भीतर ग्राहकों को काफी प्रीमियम फीचर्स और पावरफुल इंजन का सपोर्ट देखने के लिए मिल जाएगा।

Tata Altroz का पॉवर इंजन और माइलेज

Tata Altroz Car के पावर इंजन की यदि जानकारी दी जाए तो ग्राहकों को लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ टाटा कंपनी की तरफ से आने वाली Tata Altroz Car में इंजन के तौर पर पहला 1.2-लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन, दूसरा 1.2-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन और तीसरा 1.5-लीटर डीजल इंजन है जो 90 बीएचपी की पॉवर और 200 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। इसके माइलेज की बात की जाए तो यह अधिकतम लगभग 27 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम बन जाती है।

raed Also: TATA का Game Over न्यू Mahindra XUV700 कंटाप लुक ने मचाई ग़दर,कीमत सिर्फ इन्नी सी

Tata Altroz के आधुनिक फिचर्स काफ़ी बेहतर

आधुनिक टीचर्स की यदि जानकारी दी जाए तो लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ ग्राहकों को सेगमेंट में पहली बार Tata Altroz Car में 2 एयरबैग (ड्राइवर और पैसेंजर), चाइल्ड लॉक, चाइल्ड सीट के लिए एंकर पॉइंट, ओवरस्पीड वार्निंग, स्पीड सेंसिंग डोर लॉक, एंटी थेफ्ट इंजन इमोबिलाइजर, सेंट्रल लॉकिंग, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम जैसे फीचर्स मिल जाते है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments