July 18, 2024

दादाजी का पोते के लिए था इतना प्यार की दादाजी पोते के लिए लाया ऐसा गिफ्ट जिसको देख सबकी आंखे खुशी से हुई नम

दादाजी का पोते के लिए था इतना प्यार की दादाजी पोते के लिए लाया ऐसा गिफ्ट जिसको देख सबकी आंखे खुशी से हुई नम

Grandfather Surprises Grandchild: दादाजी का पोते के लिए था इतना प्यार पोते को दादा ने दिया आँखों में पट्टी बांध कर गिफ्ट भले ही यह एक साइकिल हो, लेकिन बच्चे के लिए दुनिया की सबसे बड़ी खुशी है. साइकिल मिलने के बाद बच्चे के चेहरे पर प्यारी मुस्कान से पता चलता है कि वह अपने दादाजी से कितना प्यार करता है.

दादाजी का पोते के लिए था इतना प्यार की दादाजी पोते के लिए लाया ऐसा गिफ्ट जिसको देख सबकी आंखे खुशी से हुई नम

सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपका दिल खुश हो जाएगा. सबके दादाजी तो एक करुणामयी होते हिअ पोतो से बहोत ही प्यार करते है एक आनंदमय क्लिप है जिसमें एक छोटे बच्चे को उसके प्यारे दादाजी ने स्पेशल गिफ्ट दिया और वह बच्चा जब अपनी नई साइकिल देखी तो वह खुशी से फूला नहीं समाया. कुछ ही सेकेंड के वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया. भले ही यह एक साइकिल हो, लेकिन बच्चे के लिए दुनिया की सबसे बड़ी खुशी है. साइकिल मिलने के बाद बच्चे के चेहरे पर प्यारी मुस्कान से पता चलता है कि वह अपने दादाजी से कितना प्यार करता है. यह मनमोहक पल निश्चित रूप से आपके दिल पर एक अमिट छाप छोड़ेगा, और हो सकता है कि आप इसे बार-बार देखते रहे.

पोते को दादा ने दिया एक गिफ्ट

नज़ारा देख लोगो के आँखों से भी छलके आँसू Video वायरल हुआ

वायरल होने वाले इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया कमेंट बॉक्स में दी. लोगों के रिएक्शन से पहले चलिए हम एक नजर वीडियो पर दौड़ाते हैं. जैसे ही दादाजी अपने पोते को गोद में लेकर आते हैं तो उसके चेहरे पर रूमाल बंधा हुआ होता है. साथ में दादी भी होती हैं जो सरप्राइज को अपनी आंखों के सामने देखना चाहती हैं. जैसे ही दादाजी ने पोते को साइकिल के सामने लाकर खड़ा किया तो बच्चे ने अपने आंख से रूमाल को हटाया और फिर उसने सामने देखा कि नई साइकिल खड़ी हुई होती है. यह देखकर वह बेहद ही सरप्राइज हो जाता है और तुरंत ही अपने दादाजी को गले लगा लेता है.

वीडियो देखने के बाद लोगों ने दिए कुछ ऐसे रिएक्शन

दिल छू लेने वाले वीडियो ने नेटिजन्स के दिलों को छू लिया, जिससे वे बच्चे और उसके प्यारे दादा दोनों के द्वारा खुशी को महसूस कर पा रहे हैं. पोस्ट का कमेंट बॉक्स मार्मिक और स्नेहपूर्ण से भरा हुआ है, जो दर्शकों पर पॉजिटिव इफेक्ट्स डाल रहा है. एक यूजर ने वीडियो देखने के बाद कहा, “बच्चे की खुशी दिल छू लेने वाली है. मेरा दिन बना दिया. धन्यवाद.” वीडियो पर एक अन्य यूजर ने लिखा, “यह बेहद ही शानदार वीडियो है. भगवान उन्हें जीवन में और अधिक मुस्कुराहट और खुशियां प्रदान करें.” ये दिल छू लेने वाले वीडियो के लिए तालियां तो बनती है. वीडियो लोगों संग इमोशनल कनेक्ट करने में कामयाब रहा.

यह भी पढ़े : दुनिया का दूसरा ताजमहल कहां स्थित है?जानिए परीक्षा में पूछे जाने वाले Important GK

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *