June 14, 2024

डैशिंग अवतार से ग्राहकों को लुभाने Alto 800 चलाएगी अपना मैजिक,फीचर्स करेंगे वाइब्रेशन

Alto 800

न्यू लुक और डैशिंग अवतार से ग्राहकों को लुभाने Alto 800 चलाएगी अपना मैजिक,फीचर्स करेंगे वाइब्रेशन कीमती फीचर्स बनाएंगे दीवाना, नेमप्लेट को अब लगभग दो दशक हो गए हैं, और इसने कार निर्माता को दिग्गज 800 के बंद होने के बाद एक सफलता की कहानी तैयार करने में मदद की है। अब 2023 में, एंट्री-लेवल हैचबैक एक नए-जेन अवतार में लॉन्च होने के लिए तैयार है। हैचबैक की नई तस्वीरों से पता चलता है कि यह लॉन्च के लिए पूरी तरह तैयार है, क्योंकि कंपनी टीवी विज्ञापन के लिए आने वाली नई मारुति सुजुकी ऑल्टो (Alto New Model 2023) की शूटिंग कर रही है। खैर, अब तक आप सोच रहे होंगे कि नए-जेन मॉडल में क्या बदलाव होने वाला है। आइये जानते हैं लॉन्च होने वाली नई मारुति सुजुकी ऑल्टो के बारे में।

न्यू लुक और डैशिंग अवतार से ग्राहकों को लुभाने Alto 800 चलाएगी अपना मैजिक ( Alto 800 will run its magic to woo customers with new look and dashing avatar)

डैशिंग अवतार से ग्राहकों को लुभाने Alto 800 चलाएगी अपना मैजिक,फीचर्स करेंगे वाइब्रेशन

नई जनरेशन में मारुती सुजुकी का धाकड़ डिजाइन ( Maruti Suzuki’s dashing design in the new generation)

आसान शब्दों में कहें तो एंट्री-लेवल हैच के लिए नया डिजाइन देखने को मिलेगा। यह नए लॉन्च किए गए सेलेरियो से मिलता जुलता होगा, और इस प्रकार यह कहना सुरक्षित है कि ऑल्टो अपने नए अवतार में आकर्षक दिखेगी। उम्मीद है कि यह रिम्स के एक नए सेट के साथ आएगा, जो आकार में बड़ा होगा। साथ ही, डिजाइन में नई ग्रिल के दोनों तरफ शार्प हेडलैंप शामिल होंगे। रियर के चारों ओर राउंड-ऑफ टेल लैंप्स के साथ एक नया बूट लिड डिज़ाइन देखने को मिल सकता है।

सभी प्रकार की मिलेंगी फेसिलेटी ( All types of facilities will be available)

नई आल्टो में शमिल है काफी बेहत और बेहतरीन फीचर्स ( The new Alto includes a lot of great and great features)

मारुति सुजुकी को आगामी नई-जेन ऑल्टो पर पूरी तरह से नए डैशबोर्ड लेआउट का उपयोग करने की उम्मीद है। यह वैगनआर और सेलेरियो जैसे कार के फीचर्स शामिल है। इस बार, टॉप-स्पेक ऑल्टो में डुअल फ्रंट एयरबैग, एक टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट यूनिट और एक मल्टी-फंक्शन स्टीयरिंग व्हील होगा। डैशबोर्ड और अपहोल्स्ट्री के लिए डुअल-टोन थीम का भी इस्तेमाल किया जा सकता है।

मारुती को कोन सी कम्पनी ने किया है ऑपरेट ( Which company has updated Maruti)

मारुति सुजुकी के हार्टेक्ट प्लेटफॉर्म को किफायती कारों से दूर रखा गया है, लेकिन अब ऐसा नहीं है। सेलेरियो ने इसका इस्तेमाल किया, और अब, आने वाली नई पीढ़ी की मारुति सुजुकी ऑल्टो को भी कंपनी के हार्टेक्ट प्लेटफॉर्म द्वारा रेखांकित किया जाएगा।

Read Also: सिंगल चार्ज में 100 किमी तय करने वाला एकमात्र Suzuki का Strong स्कूटर, देखे लुक और फीचर्स

मारुती का अपडेटेड वेरिएंट ( Updated variant of Maruti)

मारुति सुजुकी अपने मॉडल लाइन-अप को अपने अपडेटेड पावरट्रेन विकल्पों के साथ अपडेट कर रही है। नए वेरिएंट में ऑल्टो के 1.0L NA पेट्रोल के विकल्प के साथ आने की संभावना है, जो 66 bhp की पीक पावर और 89 Nm अधिकतम टॉर्क का उत्पादन करेगा। आउटगोइंग 800cc मोटर की पेशकश जारी रहेगी। गियरबॉक्स विकल्पों में 5-स्पीड एमटी और 5-स्पीड एएमटी शामिल होंगे।

मारुती आल्टो की कीमत ( Maruti Alto Price)

अफवाहों और लीक के अनुसार, नई मारुति सुजुकी ऑल्टो अगले महीने तक शोरूम में आ जाएगी। नए-जेन वेरिएंट की कीमतें पुराने मॉडल की तुलना में मामूली अंतर से अधिक होंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *