June 22, 2024

Maruti Ertiga के आगे Safari के छूटे पसीने, देखे न्यु एर्टिगा के तूफानी फीचर्स

Maruti Ertiga के आगे Safari के छूटे पसीने, देखे न्यु एर्टिगा के तूफानी फीचर्स,इतनी आज के समय में कार लेने वाले सभी लोग परिवार के हिसाब से कम बजट में अच्छी गाड़ियां ढूंढने वाले लोगों के लिए मारुती की एक शानदार गाड़ी लेकर आई है। लोगों को यह गाड़ी काफी ज्यादा पसंद आ रही है। यह 7 सीटर कार अक्टूबर 2022मारुती एर्टिगा फीचर्स !

Maruti Ertiga के आगे Safari के छूटे पसीने ( Safari left sweat in front of Maruti Ertiga)

Maruti Ertiga के आगे Safari के छूटे पसीने, देखे न्यु एर्टिगा के तूफानी फीचर्स

Maruti Ertiga Features
मारुति अर्टिगा में 7-इंच स्मार्टप्ले प्रो टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी, पैडल शिफ्टर्स, क्रूज़ कंट्रोल, ऑटो एसी और ऑटो हेडलैंप्स जैसे फीचर्स ऑफर किए जाते हैं। सेफ्टी के लिे इसमें ड्यूल एयरबैग्स (स्टैंडर्ड), एबीएस के साथ ईबीडी, ब्रेक असिस्ट, रियर पार्किंग सेंसर्स, टॉप वेरिएंट्स में दो अतिरिक्त एयरबैग्स (कुल 4) और ईएसपी के साथ हिल होल्ड कंट्रोल जैसे फीचर्स मिलते हैं. यह 7 सीटर कार है।

Read Also: Betul News: दिन मंगलवार से बोरवेल में फसे लड़के को बाहर निकालने में नहीं हुए सफल, बतौर जानकारी के अनुसार बच्चे की कोई हलचल नहीं,जाने

Maruti Ertiga Mileage
मारुती एर्टिगा में पेट्रोल और सीएनजी, दोनों फ्यूल विकल्प मिलते हैं. यह एमपीवी सेगमेंट में आती है. इसमें 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन (माइल्ड हाइब्रिड टेक्नोलॉजी के साथ) मिलता है. यह 103PS और 137Nm आउटपुट देता है. सीएनजी पर यह माइलेज 26KM का माइलेज दे सकती है.

देखे न्यु एर्टिगा के तूफानी फीचर्स ( Check out the stormy features of the New Ertiga)

Maruti Ertiga Price
अर्टिगा की शुरुआती कीमत 8.41 लाख रुपये है। इसकी कीमत टॉप मॉडल के लिए 12.79 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक जाती है। अर्टिगा सीएनजी की कीमतें 10.50 लाख रुपये से 11.60 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) के बीच है। यह चार ट्रिम लेवल- एलएक्सआई, वीएक्सआई, जेडएक्सआई और जेडएक्सआई प्लस में आती है. इसके सिर्फ दो वेरिएंट- वीएक्सआई और जेडएक्सआई में सीएनजी किट मिलती है।

बिक्री में टॉप 10 कारों की लिस्ट में जगह बनाने वाली अकेली MPV है Maruti Suzuki Ertiga
हम जिस गाड़ी की बात कर रहे हैं वो है मारुती सुजुकी की अर्टिगा। अक्टूबर 2022 में अर्टिगा की कुल 10494 यूनिट बिकी है, इसके साथ ही यह लिस्ट में नौवें नंबर पर है। अर्टिगा एमपीवी सेगमेंट में मारुति सबसे ज्यादा बिकने वाले कार है। यह टॉप 10 कारों की लिस्ट में जगह बनाने वाली अकेली एमपीवी है। इससे पहले सितंबर और अगस्त में भी यह सबसे ज्यादा बिकने वाले एमपीवी रही थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *