Wednesday, February 28, 2024
Homeदेशदो बच्चों के पिता ने अपनी 20 साल की गर्लफ्रेंड के साथ...

दो बच्चों के पिता ने अपनी 20 साल की गर्लफ्रेंड के साथ रेलवे ट्रैक पर किया सुसाइड,देखिए क्या है पूरा मामला

शादीशुदा और दो बच्चों का पिता अपनी 20 साल की गर्लफ्रेंड के के साथ सुसाइड करने रेलवे ट्रैक पर पहुंच गया। ट्रेन को आते देख गर्लफ्रेंड डरकर पीछे हट गई लेकिन युवक कूद गया। उसकी दर्दनाक मौत हो गई। घटना बालोतरा जिले के खेड़ रेलवे स्टेशन के पास गुरुवार रात 11.30 बजे हुई।

दो बच्चों के पिता ने अपनी 20 साल की गर्लफ्रेंड के साथ रेलवे ट्रैक पर किया सुसाइड,देखिए क्या है पूरा मामला

पचपदरा थाना इंचार्ज लेखराज ने बताया- मामला प्रेम प्रसंग का है। दोनों ने एक साथ जान देने का फैसला किया था। ट्रैक पर भी पहुंचे थे। एक साथ यशवंतपुर-बाड़मेर एक्सप्रेस ट्रेन के सामने कूदने वाले थे लेकिन लड़की डर गई और पीछे हट गई। देर रात ट्रेन के गार्ड युवक का शव और लड़की को बालोतरा स्टेशन लेकर आए।

Read Also: Budget 2024 Live Updates: नए बजट में गरीब,महिला,युवा और अन्नदाता पर फोकस,टैक्स को लेकर ये हैं अपडेट

शव को मॉर्च्युरी में रखवाया गया है। लड़की को आरपीएफ के हवाले कर दिया गया है।

थाना इंचार्ज ने बताया- पचपदरा थाना इलाके के खेड़ गांव में रहने वाले राजू भाट (34) पुत्र भवंरलाल भाट और इसी गांव की लड़की रवीना (20) पुत्री केसनाथ का एक साल से अफेयर चल रहा था। राजू शादीशुदा था, उसकी दो बच्चे हैं। लड़की अविवाहित है।

दो बच्चों के पिता ने अपनी 20 साल की गर्लफ्रेंड के साथ रेलवे ट्रैक पर किया सुसाइड,देखिए क्या है पूरा मामला

यशवंतपुर बाड़मेर से बांद्रा टर्मिनस जाने वाली रेल से युवक की डेडबॉडी की बालोतरा लाया गया। वहीं इस ट्रेन में युवती को भी बालोतरा लाकर पुलिस को सुपुर्द कर दिया गया।

Read Also: Paytm Payment Bank Ban: इसलिए बंद हो Paytm रहा है? 29 फरवरी से निकले शेष राशि

15 साल पहले हुई थी शादी
जानकारी के मुताबिक राजू की शादी 15 साल पहले हो गई थी। वह मजदूरी कर अपना परिवार चलाता था। उसके दो बच्चे हैं, जिनमें एक बेटा 8 साल का तो दूसरा 5 साल का है। घटना की जानकारी के बाद शुक्रवार सुबह राजू के परिजन पचपदरा थाना पहुंचे। जानकारी में सामने आया कि राजू और रवीना का अफेयर सालभर से चल रहा था। शुक्रवार रात दोनों के बीच झगड़ा हुआ। इसके बाद दोनों आत्महत्या करने खेड़ गांव के पार रेलवे ट्रैक पर पहुंच गए। जहां पर राजू ने रेल के आगे कूदकर जान दे दी लेकिन रवीना के पीछे हटने से बच गई।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments