इस बिजनेस को कर कमा सकते है लाखों रुपए शादियों के सीजन में शुरु करे यह बिजनेस,

इस बिजनेस को कर कमा सकते है लाखों रुपए

इस बिजनेस को कर कमा सकते है लाखों रुपए

इस बिजनेस को कर कमा सकते है लाखों रुपए शादियों के सीजन में शुरु करे यह बिजनेस अगर नौकरी के साथ किसी तरह का बिजनेस शुरू करना चाहते है।तो हम आपको एक बेहतर बिजनेस आइडिया लेकर आये है।यह बिजनेस आप नौकरी के साथ पार्ट टाइम के रूप में भी आसानी से शुरु कर सकते हैं.इसमें आपको ज्यादा मेहनत करने की आवशयकता नहीं है।इस बिजनेस में एक बार निवेश करने पर आप 10 से 15 साल आराम से अतिरिक्त कमाई कर सकते है।इस बिजनेस को शुरू करने में सरकार की भी मदद ले सकते है।

इस बिजनेस को कर कमा सकते है लाखों रुपए शादियों के सीजन में शुरु करे यह बिजनेस,

Business Idea: नौकरी के साथ शुरू करें मुनाफा वाला ये बिजनेस, एक बार लगाएं  पैसा, 10-

यह टेंट हॉउस का बिजनेस हैं,जिसे एक गांव से लेकर शहर में कहीं भी शुरू किया जा सकता है।इसका इस्तेमाल शादियों,त्योहारों,धार्मिक समारोह,राजनीतिक और सरकारी अन्य फंक्शन में किया होता है.इसलिए यह बिजनेस बहुत जायदा फायदेमंद होता है।

यह भी पढ़े युवाओं के लिए खुश खबरी यूपी में आंगनवाड़ी भर्ती के लिए 23753 वेकेंसी,जाने से करें आवेदन

कैसे होगा यह बिजनेस शुरु

स्वरोजगार को प्रोत्साहित करने के लिए सरकार ने टेंट हाउस बिजनेस पर एक रिपोर्ट को भी तैयार ककिया है।खादी और ग्रामोद्योग आयोग (KVIC) के प्रोजेक्ट रिपोर्ट के मुताबिक,बिजनेस 4 लाख रुपये में शुरू किया जा सकता है।इसमें 100000 रुपये 500 वर्ग फउट बिल्डिंग शेड पर खर्च होंगे।वहीं 300000 रुपये शामियाना,बर्तन,टेबल,कुर्सी,पंखे,रस्सी और बांस आदि खरीदने पर खर्च हो जायेगे।

कितनी होगा मुनाफा

इस बिजनेस को कर कमा सकते है लाखों रुपए शादियों के सीजन में शुरु करे यह बिजनेस,

Business Ideas 2022: महज 10 हजार रुपये में घर बैठे शुरू करें ये बिजनेस, हर  महीने

इस बिजनेस में सालाना 150000 रुपये तक इनकम आप काम सकते है।रिपोर्ट के अनुसार बिल्डिंग के निवेश को रेटल में बदल दिया जा सकता है।जाए यानी आप सामान रखने के लिए बिल्डिंग शेड न बनाकर किराये पर भी ले सकते है।तो कुल प्रोजेक्ट कॉस्ट घट जायेगे। इस तरह आप अपना मुनाफा सकते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *