Eunorau Flash:साइकिल वाली गाड़ी देख लोग टिकाये बैठे है अपनी नज़रे, सिंगल चार्ज में देगी 350 KM कमाल की रेंज…

Eunorau Flash:साइकिल वाली गाड़ी देख लोग टिकाये बैठे है अपनी नज़रे, सिंगल चार्ज में देगी 350 KM कमाल की रेंज…,आज कल देश में इलेक्ट्रिक गाड़ियों की डिमांड तेजी से बढ़ती जा रही है, लोग पेट्रोल के खर्चों को बचाने के लिए इन इलेक्ट्रिक गाड़ियों के आकर्षण में आ रहे है, ऐसे में हम आपसे कहें की आप बहुत ही कम कीमत में साइकिल और गाड़ी दोनों ही खरीद सकते हैं वो भी आपको एक ही चीज में दोनों सुविधाएँ मिल जाएँगी तो आप खुशी से झूम उठेंगे आज हम आपको एक ऐसी ही गाड़ी के बारे में बताने जा रहे हैं जो साइकिल और गाड़ी दोनों का ही काम करती है आप इसे अपनी सुविधा के अनुसार उपयोग भी कर सकते हैं।

साइकिल वाली गाड़ी देख लोग टिकाये बैठे है अपनी नज़रे, सिंगल चार्ज में देगी 350 KM कमाल की रेंज…

यह भी पढ़ें Acer MUVI 125 4G: Activa का धंदा ठप करने आया Acer का स्कूटर, देखे सब कुछ

पैडल चलायी जा सकती है ये इलेक्ट्रिक साइकिल

हाल ही में अमेरिकी कंपनी इलेक्ट्रिक गाड़ियों की मांग को देखते हुए अपनी शानदार गाड़ी लांच कर दी है जो पैडल से भी चल सकती है कंपनी के अनुसार ये गाड़ी सिंगल चार्ज में 350 km की रेंज देने में सक्षम है जिस कारण लोग इसे बहुत ही ज्यादा पसंद कर रहे हैं, इस गाड़ी का उपयोग आप अपनी मर्जी के अनुसार कर सकते हैं जिससे आपको इस गाड़ी में बहुत ही मजा आने वाला है Eunorau ने अपनी नई इलेक्ट्रिक स्कूटर Eunorau Flash पेश की है , जो साइकिल की तरह दिखती है और इलेक्ट्रिक मोटर के साथ आती है।

साइकिल वाली गाड़ी देख लोग टिकाये बैठे है अपनी नज़रे, सिंगल चार्ज में देगी 350 KM कमाल की रेंज…

बेहद कम कीमत पर है उपलब्ध

इस इलेक्ट्रिक साइकिल की कीमत बहुत ही कम है इसके फीचर्स आपको बेहद ही कम कीमत मिल रहे हैं कंपनी ने इसे 3 वेरिएंट में पेश किया है। जिसमे फ्लैश, फ्लैश-लाइट, फ्लैश एडब्ल्यूडी, शामिल है। इसमें कंपनी ने 2,808 Wh की क्षमता वाली LG बैटरी का इस्तेमाल किया है इस स्कूटर को चार्ज होने में भी बहुत ही कम समय लगता है, 55,000 है आप इसे कई बैंक ऑफर्स और EMI पर भी खरीद सकते है, तो आज ही घर ले आये ये इलेक्ट्रिक साइकिल करें पूरी दुनिया की सेर।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *