Acer MUVI 125 4G: Activa का धंदा ठप करने आया Acer का स्कूटर, देखे सब कुछ

Acer MUVI 125 4G: Activa का धंदा ठप करने आया Acer का स्कूटर, देखे सब कुछ,हम आपको बताएंगे कि Acer MUVI-125-4G इलेक्ट्रिक स्कूटर को एक बार फुल चार्ज करने पर आप 80 किलोमीटर तक की रेंज पा सकते हैं। कंपनी के मुताबिक इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की अधिकतम स्पीड 75 किलोमीटर प्रति घंटा हो सकती है।

Acer MUVI-125-4G इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में कहा गया है कि यह इलेक्ट्रिक स्कूटर यूरोपीय उन्नत तकनीक के अनुसार बनाया गया है। जिसमें रिप्लेसेबल बैटरी का विकल्प दिया गया है। कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आधुनिक तकनीक पर आधारित जबरदस्त फीचर्स दिए हैं।

Acer MUVI 125 4G: Activa का धंदा ठप करने आया Acer का स्कूटर, देखे सब कुछ

यहां अद्भुत रेंज देखें

MUVI-125-4G इलेक्ट्रिक स्कूटर एक बदली जा सकने वाली बैटरी, एक हल्के चेसिस और 16 इंच के पहियों सहित कई सुविधाओं के साथ आता है। कंपनी का दावा है कि यह आगामी इलेक्ट्रिक स्कूटर सिंगल चार्ज पर 80 किलोमीटर की रेंज देने में सक्षम है। टॉप स्पीड की बात करें तो यह स्कूटर 75 किलोमीटर तक की टॉप स्पीड देने में सक्षम है, यह बड़ी रेंज के साथ आता है।

यह भी पढ़िए: OMG Aishwariya से 4 कदम आगे निकली उनकी बेटी हुआ कुछ दिन में ऐसा बदलाव देखते ही उड़ने लगे लोगो के होश

क्या आपको यहां शानदार लुक और डिज़ाइन दिख रहा है?

MUVI 125 4G इलेक्ट्रिक स्कूटर को मुंबई स्थित स्टार्टअप ThinkEbikego द्वारा डिजाइन और निर्मित किया गया है। इसमें बड़े व्यास वाले कास्ट व्हील का उपयोग किया गया है, जिसका डिज़ाइन दिखने में बहुत कॉम्पैक्ट है। MUVI 125 4G में एक संकीर्ण फ्रंट फेयरिंग और एक गोलाकार एलईडी हेडलाइट है।

यहां देखें अद्भुत विशिष्टताएं

एसर ने अभी तक MUVI 125 4G के स्पेसिफिकेशन जारी नहीं किए हैं। हालाँकि, कंपनी ने पुष्टि की है कि यह बदली जा सकने वाली बैटरियों के साथ आएगी और केंद्र और राज्य सरकार की सब्सिडी के लिए पात्र होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *