OMG Aishwariya से 4 कदम आगे निकली उनकी बेटी हुआ कुछ दिन में ऐसा बदलाव देखते ही उड़ने लगे लोगो के होश

OMG Aishwariya से 4 कदम आगे निकली उनकी बेटी हुआ कुछ दिन में ऐसा बदलाव देखते ही उड़ने लगे लोगो के होश,हाल ही में जामनगर में बॉलीवुड सितारों का बड़ा मेला लगा। अंबानी परिवार के छोटे बेटे अनंत अंबानी और होने वाली बहू राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग के लिए तीन दिवसीय विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया गया था।

इस मौके पर सलमान खान, शाहरुख परिवार के साथ, रणबीर और आलिया बेटी और मां के साथ, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ समेत तमाम बॉलीवुड हस्तियां शामिल हुईं। रविवार शाम को बच्चन परिवार की कई तस्वीरें और वीडियो सामने आए, जिसमें सबकी निगाहें ऐश्वर्या की मंगेतर आराध्या पर थीं।

इस बार आराध्या एक अलग अवतार में नजर आईं. सफेद क्रीम लहंगे में मां आराध्या के साथ चलते हुए आराध्या ने बेबी पिंक लहंगा पहना था और ऐसा लग रहा था कि इस बार सारी लाइमलाइट आराध्या ने ही चुरा ली है.
लोग कह रहे थे- आराध्या बिल्कुल 90 के दशक की अपनी मां की तरह दिखती थीं।

इस बार आराध्या के लुक में सबसे बड़ा बदलाव उनका हेयरस्टाइल था। आराध्या के ट्रांसफॉर्मेशन ने सोशल मीडिया पर फैंस को हैरान और आकर्षित कर दिया है और अब लोग लगातार इसके बारे में बात कर रहे हैं. अब ट्विटर पर भी लोग कहने लगे हैं कि आराध्या बिल्कुल 90 के दशक की अपनी मां की तरह दिखती हैं.

लोग आराध्या के लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

लोग ऐश्वर्या के लुक को आराध्या की हिप तस्वीरों से जोड़ रहे हैं और कह रहे हैं कि वह बिल्कुल अपनी मां की तरह लग रही हैं।

OMG Aishwariya से 4 कदम आगे निकली उनकी बेटी हुआ कुछ दिन में ऐसा बदलाव देखते ही उड़ने लगे लोगो के होश

यह भी पढ़िए: DSLR के साथ Oppo की भी चमड़ी उधेड़ कर रख देगा यह Samsung का धांसू 5G स्मार्टफोन 256GB स्टोरेज के साथ

रविवार को ऐश्वर्या और आराध्या जामनगर पहुंचे

बताया जा रहा है कि कार्यक्रम के तीसरे दिन मौजूद मेहमानों को पारंपरिक पोशाक पहनने के लिए कहा गया. जहां बाकी सितारे शुक्रवार को जामनगर पहुंचे, वहीं बच्चन परिवार रविवार को शामिल हुआ। रविवार शाम को सभी लोग महाआरती में शामिल हुए और रात्रि भोज का आयोजन किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *