Sunday, February 25, 2024
HomeMPHarda Blast: हरदा ब्लास्ट में कम्पनी मालिक हो गया है फरार जानिए...

Harda Blast: हरदा ब्लास्ट में कम्पनी मालिक हो गया है फरार जानिए पूरी खबर 

Harda Blast: हरदा से कांग्रेस विधायक आरके दोगने प्रतीकात्मक सुतली बम की माला पहनकर विधानसभा पहुंचे थे। उन्होंने माला पहनकर ही विधानसभा में प्रवेश करने का प्रयास किया। हालांकि सुरक्षा कर्मियों ने विधायक को रोका और सुतली बम की माला निकलवाई।

माला उतारने के बाद ही उन्हें अंदर प्रवेश दिया गया। सदन में चर्चा के दौरान दोगने ने कहा कि फैक्ट्री मालिक को अगर मेरा संरक्षण था तो मुझे फांसी होनी चाहिए। जो वहां मंत्री था, उसका संरक्षण फैक्ट्री मालिक को था तो उसे फांसी होनी चाहिए।

Harda Blast: हरदा ब्लास्ट में कम्पनी मालिक हो गया है फरार जानिए पूरी खबर 

मध्य प्रदेश के हरदा में मंगलवार को एक पटाखा फैक्ट्री में जबदस्त ब्लास्ट हुआ, जिससे पूरा इलाका दहल गया. धमाका इतना जोरदार था कि इसका असर कई किलोमीटर तक मसहूस किया गया, मानो भूकंप के जैसे झटके लग रहे हों. लोग अपने वाहनों को छोड़कर भागने लगे, कच्चे मकानों की दीवारें गईं और सरकारी अस्पताल में लगा कांच तक चटक गया। 

इसे भी पढ़िए : MP NEWS : मध्यप्रदेश के हरदा जिले में हुआ आग लगाने से दर्दनाक हादसा 6 लोगो की हुइ मौके पे मौत 60 गए घायल 

फैक्ट्री मालिक गिरफ्तार: घटना के बाद फरार हुए फैक्ट्री मालिक राजेश अग्रवाल, सोमेश अग्रवाल और रफीक खान को रात करीब 9 बजे राजगढ़ जिले के सारंगपुर से गिरफ्तार किया गया।

आज हरदा पहुंचेंगे CM: मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने सभी जिलों के कलेक्टर और कमिश्नर के साथ ऑनलाइन मीटिंग की। सभी पटाखा फैक्ट्रियों के लाइसेंस की जांच करने और 24 घंटे में रिपोर्ट सौंपने का निर्देश दिया है। मोहन यादव आज हरदा पहुंचेंगे। 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments