Honda Sp160- हौंडा की नई वाली Sp सबको देगी रोड पर टक्कर जाने इसकी खासियत और कीमत

Honda कंपनी भारतीय टू व्हीलर्स मार्केट की काफी उम्दा खिलाड़ी रह चुकी है। इस कंपनी की बाइक्स हो या स्कूटर सभी पर ग्राहक जान लुटाते हैं और साथ ही इन्हें खरीदने के लिए ग्राहकों की लंबी लाइन भी लगी रहती है। ऐसे में अब एक बार फिर ग्राहकों के दिल पर राज करने के लिए Honda ने मार्केट में अपनी किलर लुक वाली बाइक को उतार दिया है, जो लुक के मामले में Apache को भी टक्कर दे रही है।

इस बाइक का नाम है – Honda SP 160। इस बाइक में आपको बेहतरीन लुक तो मिलता ही है। साथ ही इसमें कई दमदार फीचर्स भी मिल जाते हैं, जिन्हें ग्राहकों की सुविधा के अनुसार रखा गया है। तो आइए जानते हैं Honda SP 160 के फीचर्स और कीमत के बारे में।

Honda SP 160 में कमाल के अपग्रेड फीचर्स

आपको बता दें कि Honda SP 160 में आपको कई दमदार और आधुनिक फीचर्स देखने को मिल जाते हैं। इस बाइक में आपकी सुविधा के लिए डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ACG स्टार्ट, एलईडी हेडलैम्प, एलईडी टेललैम्प, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, साइड स्टैंड इंजन कट-ऑफ, एलईडी हेडलैम्प, एलईडी टेललैम्प, एलॉय व्हील, ट्यूबलेस टायर और फ्रंट डिस्क ब्रेक जैसे कई एडवांस फीचर्स दिए गए हैं।

Honda SP 160 का ज्यादा पावरफुल इंजन

बता दें कि Honda SP 160 में 162.71 सीसी का पावरफुल BS6 Phase 2 इंजन दिया गया है, जो 13.27 बीएचपी पावर और 14.58 न्यूटन मीटर का अधिकतम टॉर्क पैदा करने की क्षमता रखता है। वहीं इस बाइक में आपको 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स का सपोर्ट भी देखने को मिल जाता है।

Honda SP 160 में मिलता है ज्यादा माइलेज

बता दें कि माइलेज के मामले में भी Honda SP 160 अपने सेगमेंट की बाकी बाइक्स से एक लेवल आगे है। इस बाइक में आपको 65 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देखने को मिल जाता है।

Honda SP 160 का Price

Honda SP 160 को कंपनी द्वारा 1.18 लाख रुपए (एक्स शोरुम) की शुरूआती कीमत पर मार्केट में लॉन्च किया गया है। वहीं इसके टॉप वेरिएंट की कीमत लगभग 1.22 लाख रुपए (एक्स शोरुम) तक पहुंच जाती है।

हौंडा की नई वाली Sp सबको देगी रोड पर टक्कर जाने इसकी खासियत और कीमत

यह भी पढ़े : 2024 Bakri Palan Yojna: बकरी पालन पर सरकार दे रही है किसानों को सब्सिडी के साथ 2.5 लाख रुपए, जानिए क्या है आवेदन की प्रक्रिया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *