Looks से लेकर माइलेज तक सब कुछ है टकाटक,देखिये Hero Extreme 125R पॉवरफुल इंजन

Looks से लेकर माइलेज तक सब कुछ है टकाटक

Looks से लेकर माइलेज तक सब कुछ है टकाटक

Looks से लेकर माइलेज तक सब कुछ है टकाटक,देखिये Hero Extreme 125R पॉवरफुल इंजन नई बाइक Hero Extreme 125R को लॉन्च किया है। यह बाइक कई शानदार फीचर्स से लैस है, जो इसे इस सेगमेंट की अन्य बाइक्स से अलग बनाती है। अगर आप अपने ब्लॉग पोस्ट के लिए आर्टिकल लिख रहे हैं, तो आप इन 10 खास फीचर्स का जिक्र कर सकते है

Looks से लेकर माइलेज तक सब कुछ है टकाटक,देखिये Hero Extreme 125R पॉवरफुल इंजन

New Hero Xtreme 125R BS6 Launched 2023 ? | Price | Specs | Review | Changes  | Looks | RGBBikes.com - YouTube

Hero Extreme 125R के तगड़े फीचर्स

 इस बाइक में एक डिजिटल स्पीडोमीटर दिया गया है, जो स्पीड, ट्रिप मीटर, फ्यूल लेवल आदि जैसी कई जानकारियां डिस्प्ले करता है। साथ ही, इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी फीचर भी दिया गया है, जिससे राइडर को कॉल और टेक्स्ट अलर्ट स्क्रीन पर मिल जाते हैं।

माइलेज

यह बाइक 66 किमीटर प्रति लीटर का शानदार माइलेज देती है, जो इस कैटेगरी में बेजोड़ है। यह इसे एक बेहद किफायती बाइक बनाता है।

दमदार इंजन

हीरो एक्सट्रीम 125R में 124.7 सीसी का एयर-कूल्ड इंजन लगा है, जो 11.4 bhp की पावर और 10.5 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। यह इस सेगमेंट की सबसे पावरफुल बाइक्स में से एक है।

कलर ऑप्शन

 हीरो एक्सट्रीम 125R तीन आकर्षक रंगों – फायरस्टॉर्म रेड, कोबाल्ट ब्लू और स्टैलियन ब्लैक में उपलब्ध है, जो राइडर्स के अलग-अलग पसंद और पसंद के अनुसार हैं।

फुल एलईडी सेटअप

हीरो एक्सट्रीम 125R में फुल एलईडी हेडलैंप, टेल लैंप, विंकर्स और पोजिशन लैंप दिए गए हैं, जो इसे एक मॉडर्न और स्टाइलिश लुक देते हैं।

आरामदायक सस्पेंशन

इस बाइक के पिछले हिस्से में SHOWA का मोनोशॉक सस्पेंशन दिया गया है, जो विभिन्न रास्तों पर बेहतर एजिलिटी और आराम प्रदान करता है।

बेहतर कंट्रोल

 इस बाइक में सिंगल-चैनल एबीएस सिस्टम दिया गया है, जो खासकर गीली और फिसलन वाली सड़कों पर बेहतर कंट्रोल और सुरक्षा प्रदान करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *