Friday, March 1, 2024
Homejob alertIAF Agniveervayu 2024 नौकरी पाने वाले उम्मीदवारों के लिए खुशखबरी,एयरफोर्स अग्निवीरवायु में...

IAF Agniveervayu 2024 नौकरी पाने वाले उम्मीदवारों के लिए खुशखबरी,एयरफोर्स अग्निवीरवायु में निकली बंपर भर्ती

IAF Agniveervayu 2024 नौकरी पाने वाले उम्मीदवारों के लिए खुशखबरी भारतीय वायु सेना अग्निवीर वायु भर्ती के लिए पंजीकरण करने की अंतिम तिथि को आगे बढ़ा दिया है।इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर नीचे बताए तरीके से आवेदन कर सकते हैं भारतीय वायु सेना ने आईएएफ अग्निवीरवायु भर्ती 2024 के लिए पंजीकरण की समयसीमा को आगे बढ़ा दिया है।

IAF Agniveervayu 2024 नौकरी पाने वाले उम्मीदवारों के लिए खुशखबरी,एयरफोर्स अग्निवीरवायु में निकली बंपर भर्ती

अगर आप आवेदन करना चाहते हे,लेकिन किसी वजह से अभी तक नहीं कर पाए हैं तो आपके पास आवेदन करने का अब एक और मौका है।इच्छुक उम्मीदवार IAF अग्निवीरवायु की आधिकारिक वेबसाइट agnipathvayu.cdac.in पर जाकर अपना आवेदन पत्र भरकर जमा कर सकते हैं।

इस दिन तक करें आवेदन

भारतीय वायुसेना ने आईएएफ अग्निवीर वायु भर्ती के लिए पंजीकरण करने की समयसीमा को आगे बढ़ा दिया है।अब उम्मीदवार आईएएफ अग्निवीर वायु भर्ती के लिए 11 फरवरी,2024 तक आवेदन कर सकते हैं।फीस जमा करने के लिए भी 11 फरवरी, 2024 तक का समय है।

यह भी पढ़े इन पदों पर बंपर भर्ती आईसीएमआर में साइंटिस्ट के विभाग में,जल्दी करें आवेदन

IAF Agniveer Vayu Exam: इस दिन होगी परीक्षा

आईएएफ अग्निवीर वायु भर्ती के लिए ऑनलाइन परीक्षा 17 मार्च, 2024 का आयोजित की जाएगी। आवेदन करने की आज अंतिम तिथि है,लिहाजा अभी पंजीकरण कर लें।

IAF Agniveer Vayu Eligiblity: पात्रता मानदंड

आईएएफ अग्निवीर वायु भर्ती के लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार को इंटरमीडिएट/10+2/समकक्ष परीक्षा उत्तीर्ण होना चाहिए।

आयुसीमा

आवेदक का जन्म 2 जनवरी 2004 से 2 जुलाई 2007 के बीच हुआ हो।यदि कोई उम्मीदवार चयन प्रक्रिया के सभी चरणों को पास कर लेता है,तो नामांकन की तिथि के अनुसार ऊपरी आयु सीमा 21 वर्ष होनी चाहिए।

आवेदन शुल्क

पंजीकरण करते समय उम्मीदवार को (550 रुपये + जीएसटी) आवेदन शुल्क का भुगतान करना होगा। भुगतान पेमेंट गेटवे के माध्यम से डेबिट कार्ड/क्रेडिट कार्ड/इंटरनेट बैंकिंग द्वारा किया जा सकता है।

ऐसे करें आवेदन, How to Apply for IAF Agniveer Vayu 2024

सभी इच्छुक उम्मीदवार ऑनलाइन आवेदन करने के लिए नीचे दिए गए स्टेप्स को फॉलो करें IAF अग्निवीर की आधिकारिक वेबसाइट agnipathvayu.cdac.in पर जाएं।होम पेज पर उपलब्ध पंजीकरण लिंक पर क्लिक करें।एक नया पेज खुलेगा जहां उम्मीदवार अपना पंजीकरण करा सकते हैं।आवेदन पत्र भरें और शुल्क का भुगतान करें।सबमिट पर क्लिक करें और पेज डाउनलोड करें।आगे की आवश्यकता के लिए इसकी एक हार्ड कॉपी अपने पास रखें।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments