Friday, March 1, 2024
Homejob alertयुवाओं के लिए खुश खबरी,पंजाब नेशनल बैंक में निकली स्पेशलिस्ट ऑफिसर के...

युवाओं के लिए खुश खबरी,पंजाब नेशनल बैंक में निकली स्पेशलिस्ट ऑफिसर के पदों पर भर्ती,जल्दी करें अप्लाई

युवाओं के लिए खुश खबरी,पंजाब नेशनल बैंक में निकली स्पेशलिस्ट ऑफिसर के पदों पर भर्ती पंजाब नेशनल बैंक ने स्पेशलिस्ट ऑफिसर के 1,000 से अधिक पदों पर भर्ती निकाली है। बैंकिंग के क्षेत्र में नौकरी का सपना देखने वाले इस भर्ती के लिए अप्लाई कर सकते हैं। विस्तृत विवरण नीचे पढ़ें।

युवाओं के लिए खुश खबरी,पंजाब नेशनल बैंक में निकली स्पेशलिस्ट ऑफिसर के पदों पर भर्ती जल्दी करें अप्लाई

बैंकिंग के क्षेत्र में करियर बनाने का सपना देखने वालों के लिए एक अच्छी खबर है। पंजाब नेशनल बैंक ने स्पेशलिस्ट ऑफिसर के 1,000 से अधिक पदों पर भर्ती निकाली है और योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार बैंक की आधिकारिक वेबसाइट pnbindia.in पर जाकर इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकेंगे।यह भर्ती अभियान संगठन में कुल 1025 पदों को भरने के लिए चलाया जा रहा है। पंजीकरण प्रक्रिया 7 फरवरी से शुरू होगी। उम्मीदवार 25 फरवरी, 2024 तक इस भर्ती के लिए अप्लाई कर सकेंगे।

यह भी पढ़े Railway Job रेलवे में बंपर वैकेंसी,युवाओं के लिए खुशखबरी,जल्दी से करें आवेदन

रिक्ति विवरण

युवाओं के लिए खुश खबरी,पंजाब नेशनल बैंक में निकली स्पेशलिस्ट ऑफिसर के पदों पर भर्ती,जल्दी करें अप्लाई

ऑफिसर-क्रेडिट: 1000 पद
प्रबंधक-विदेशी मुद्रा: 15 पद
प्रबंधक-साइबर सुरक्षा: 5 पद
वरिष्ठ प्रबंधक-साइबर सुरक्षा: 5 पद
पीएनबी स्पेशलिस्ट ऑफिसर भर्ती के लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार आवेदन करने से पहले आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध विस्तृत अधिसूचना अवश्य पढ़ें।

चयन प्रक्रिया

चयन केवल ऑनलाइन लिखित परीक्षा और उसके बाद व्यक्तिगत साक्षात्कार या व्यक्तिगत साक्षात्कार पर आधारित होगा,जो प्रत्येक पद के लिए प्राप्त आवेदनों की संख्या पर निर्भर करेगा।लिखित परीक्षा 100 अंकों की होगी और अवधि 2 घंटे की होगी।पर्सनल इंटरव्यू 50 अंकों का होगा।

युवाओं के लिए खुश खबरी,पंजाब नेशनल बैंक में निकली स्पेशलिस्ट ऑफिसर के पदों पर भर्ती,जल्दी करें अप्लाई

एससी/एसटी/पीडब्ल्यूबीडी श्रेणी के उम्मीदवारों को 50 रुपये +18% जीएसटी,यानी कुल 59 रुपये शुल्क का भुगतान करना होगा। वहीं, अन्य श्रेणी के उम्मीदवारों को 1000 रुपये + 18% जीएसटी, यानी कुल 1180 रुपये का भुगतान करना होगा।भुगतान डेबिट कार्ड (रुपे/वीजा/मास्टर कार्ड), क्रेडिट कार्ड, इंटरनेट बैंकिंग, आईएमपीएस, कैश कार्ड/मोबाइल वॉलेट या यूपीआई का उपयोग करके किया जा सकता है। अधिक संबंधित विवरण के लिए उम्मीदवार पंजाब नेशनल बैंक की आधिकारिक वेबसाइट देख सकते हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments