IPL 2024: पानी में डूबे 24.75 करोड़ रुपये! IPL इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी का क्लासेन ने बनाया भुर्ता

IPL 2024: पानी में डूबे 24.75 करोड़ रुपये! IPL इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी का क्लासेन ने बनाया भुर्ता,शनिवार को ईडन गार्डन्स में खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग 2024 (आईपीएल 2024) के रोमांचक मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) पर 4 रन से जीत हासिल की। भले ही कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने यह मैच जीत लिया हो, लेकिन वे अपने गेंदबाजों के प्रदर्शन से संतुष्ट नहीं होंगे.

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने इस बार आईपीएल 2024 की नीलामी में ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क को 24.75 करोड़ रुपये में खरीदा। मिचेल स्टार्क आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी भी हैं. लेकिन ये खिलाड़ी अपने खराब प्रदर्शन के कारण आलोचनाओं के घेरे में आ गया है.

डूब गए 24.75 करोड़ रुपये!

कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने आईपीएल 2024 सीजन के लिए 24.75 करोड़ रुपये खर्च करके ऑस्ट्रेलिया के सबसे घातक तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क को पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी टीम में शामिल किया, लेकिन अब वह पैसा पानी की तरह बर्बाद होता नजर आ रहा है। वह हुआ करता था।

आईपीएल जैसी कठिन टी20 क्रिकेट लीग में मिचेल स्टार्क की 24.75 करोड़ रुपये की कीमत उजागर हुई है। मिचेल स्टार्क ने इस मैच में 4 ओवर की गेंदबाजी में 53 रन दिए. इस दौरान मिचेल स्टार्क को एक भी विकेट नहीं मिला. मिचेल स्टार्क ने कुल मिलाकर 13.20 की इकॉनमी रेट से रन दिए हैं।

IPL 2024: पानी में डूबे 24.75 करोड़ रुपये! IPL इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी का क्लासेन ने बनाया भुर्ता

क्लासेन ने आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी का खिताब अपने नाम कर लिया है।

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की पारी के 19वें ओवर में मिचेल स्टार्क ने 26 रन दिए. सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बल्लेबाज हेनरिक क्लासेन ने मिचेल स्टार्क के ओवर में तीन छक्के लगाए। इसके अलावा शाहबाज अहमद ने भी एक छक्का लगाया.

मिचेल स्टार्क की इतनी बेरहमी से पिटाई आसानी से देखने को नहीं मिलती. आईपीएल 2024 के लिए हुई नीलामी में दो बार की चैंपियन कोलकाता नाइट राइडर्स ने मिचेल स्टार्क को 24 करोड़ 75 करोड़ रुपये में शामिल किया. मिचेल स्टार्क 2015 के बाद पहली बार आईपीएल में हिस्सा ले रहे हैं.

यह भी पढ़िए: Vida V1: इस इलेक्ट्रिक स्कूटर ने मचाया तहलका,जानिए कीमत और होली पर ऑफर

कोलकाता ने हैदराबाद को हराया

आपको बता दें कि केकेआर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए धीमी शुरुआत से उबरते हुए 7 विकेट पर 208 रन बनाए. वहीं, हेनरिक क्लासेन की आठ छक्कों की मदद से खेली गई 63 रन की अर्धशतकीय पारी से सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) जीत के करीब पहुंच गई और 20 ओवर में सात विकेट पर 204 रन ही बना सकी। आखिरी ओवर की पांचवीं गेंद पर हेनरिक क्लासेन रन आउट हो गए, नहीं तो मैच का नतीजा कुछ और हो सकता था।

19वें ओवर के बाद सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) का स्कोर 5 विकेट पर 196 रन था और जीत के लिए छह गेंदों में 13 रन चाहिए थे जो आराम से बनाए जा सकते थे. लेकिन हर्षित राणा (33 रन पर तीन विकेट) ने आखिरी ओवर में शानदार गेंदबाजी करते हुए महज आठ रन के अंदर शाहबाज और क्लासेन दोनों के विकेट लेकर अपनी टीम को विजेता बना दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *