IPL 2024: Virat Kohli ने खोया अपना आपा सरेआम दी रचिन रविंद्र को गाली,देखिये

IPL 2024: Virat Kohli ने खोया अपना आपा सरेआम दी रचिन रविंद्र को गाली,देखिये,पूरे देश को जिस आईपीएल 2024 का इंतजार और इंतजार था, वह शुरू हो चुका है। उनका पहला ओपनिंग मैच 22 मार्च को चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच था।

आपको बता दें कि इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने आरसीबी को 6 विकेट से हरा दिया. बेंगलुरु के दिग्गज और किंग के नाम से मशहूर विराट कोहली की बल्लेबाजी पहले दिन खामोश रही और उन्होंने 19 गेंदों में सिर्फ 21 रन बनाए।

हर साल आईपीएल मैचों में कुछ विवाद देखने को मिलते हैं। कई बार खिलाड़ियों के बीच लड़ाई-झगड़े और बहस देखने को मिलती है. इसलिए हमने इसे पहले गेम में ही देख लिया। ये तकरार दिग्गज बल्लेबाज किंग कोहली और रचिन रवींद्र के बीच हुई.

IPL 2024: Virat Kohli ने खोया अपना आपा सरेआम दी रचिन रविंद्र को गाली,देखिये

मैच में विराट कोहली ने रचिन रवींद्र को गाली दी

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि न्यूजीलैंड के युवा और स्टार ऑलराउंडर रचिन रवींद्र ने आरसीबी के खिलाफ खेलते हुए डेब्यू किया था. मैच में उन्होंने पहले ही मैच में शानदार प्रदर्शन कर अपनी छाप छोड़ी.

यह भी पढ़िए: IPL 2024: पानी में डूबे 24.75 करोड़ रुपये! IPL इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी का क्लासेन ने बनाया भुर्ता

आपको बता दें कि रचिन ने 15 गेंदों में 3 चौकों और 3 छक्कों की मदद से ताबड़तोड़ 37 रन बनाए. लेकिन बाद में उन्हें भारतीय स्पिनर कर्ण शर्मा ने कैच आउट कर दिया।

जब रचिन रवींद्र आउट होकर मैदान से बाहर चले गए तो बाउंड्री पर खड़े विराट कोहली की आक्रामकता देखने को मिली. जब उन्होंने रचिन रवींद्र को डगआउट में जाने का इशारा किया तो उनके बोलने के तरीके से लग रहा था कि उन्होंने अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया है. विराट का ये आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *