May 30, 2024

IPL से बाहर हो सकते है विराट कोहली और रोहित शर्मा BCCI ने लगाया लगाम,देखे

IPL से बाहर हो सकते है विराट कोहली और रोहित शर्मा BCCI ने लगाया लगाम,देखे आईपीएल 2023 की शुरुआत में अब ज्यादा वक्त नहीं बचा है। इस टूर्नामेंट के 16वें सीजन का आगाज 31 मार्च को होगा। उम्मीद है कि हर बार की तरह इस बार भी दर्शकों को रोमांचक मुकाबले देखने को मिलेंगे। लीग की शुरुआत पिछले साल की डिफेंडिंग चैंपियन गुजरात टाइटंस और आईपीएल 2022 में फ्लॉप प्रदर्शन करने वाली चेन्नई सुपर किंग्स के मुकाबले से होगी,देखे आखिर ऐसा डिसिशन क्यों लिया Bcci ने!

IPL से बाहर हो सकते है विराट कोहली और रोहित शर्मा BCCI ने लगाया लगाम,देखे

Read Also: प्रियंका चोपड़ा की बहन परिणीति ने किया शादी करने का फैसला,रोके को लेकर हो रही चर्चाये

बीच आईपीएल से बाहर हो सकते हैं Virat Kohli और Rohit Sharma

आईपीएल 2023 के लिए सभी टीमों ने तैयारियां शुरु कर दी हैं। इस बीच खिलाड़ियों का टूर्नामेंट से बाहर होने का सिलसिला जारी है। बता दें कि आईपीएल 2023 के बीच में कई भारतीय खिलाड़ी बाहर हो सकते हैं। इनमें रोहित शर्मा, विराट कोहली, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा जैसे तमाम दिग्गज प्लेयर्स शामिल हैं। दरअसल, पिछले कुछ वक्त से खिलाड़ियों के वर्कलोड मैनेजमेंट को लेकर चर्चाएं हो रही हैं। इसको लेकर अब बीसीसीआई एक्शन मोड में आ गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हाल ही में बीसीसीआई ने सभी फ्रेंचाइजियों के साथ एक मीटिंग की थी। इसमें भारतीय खिलाड़ियों की फिटनेस का ध्यान रखने को लेकर सख्त हिदायत दी गई थी!

IPL से बाहर हो सकते है विराट कोहली और रोहित शर्मा BCCI ने लगाया लगाम,देखे

विश्व टेस्ट चैंपियनशिप को लेकर बीसीसीआई बरत रही सावधानी

मालूम हो कि भारतीय टीम को आईपीएल 2023 के तुरंत बाद जून के पहले हफ्ते में विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेलना है। 7 जून से 11 जून के बीच खेले जाने वाले इस मैच को लेकर बीसीसीआई ने तैयारियां शुरु कर दी हैं। खबर है कि टीम इंडिया के दिग्गज खिलाड़ियों पर अतिरिक्त दवाब न बने इसके लिए बोर्ड ने फ्रेंचाइजियों को उनके वर्कलोड मैनेजमेंट का ध्यान रखने की सख्त हिदायत दी है। खबर है कि अगर आईपीएल के दौरान किसी भी खिलाड़ी को जरा भी दिक्कत महसूस होती है, तो बोर्ड उसे तुरंत टूर्नामेंट से बाहर कर देगा। ऐसा WTC फाइनल को ध्यान में रखकर किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *