जी हाँ दुनिया का सबसे सस्ता और तगड़ा इलेक्ट्रिक स्कूटर है यह जो देगा 130Km की रेंज, फीचर्स इतने की…

जी हाँ दुनिया का सबसे सस्ता और तगड़ा इलेक्ट्रिक स्कूटर है यह जो देगा 130Km की रेंज, फीचर्स इतने की…,हाल ही में बाजार में इलेक्ट्रिक स्कूटर की जबरदस्त डिमांड देखने को मिल रही है। उनकी विशेषताएं देखकर पूरी दुनिया हैरान है। उनके फीचर्स और लुक को देखकर लोगों को अपनी आंखों पर यकीन नहीं होता। पेट्रोल की कीमतें आसमान छू रही हैं. ऐसी स्थिति में लोग हैं. इलेक्ट्रिक स्कूटरों पर काफी ध्यान दिया जा रहा है, जिसके कारण बाजार में इलेक्ट्रिक स्कूटर और साइकिल की मांग बढ़ रही है।

जानिए रेंज क्या हैं

इसमें आपको 150 किलोमीटर की रेंज मिलती है। इस ई-स्कूटर की अधिकतम स्पीड 25 किलोमीटर प्रति घंटा है और इसमें आपको तीन रीडिंग मोड भी देखने को मिलेंगे। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको बहुत अच्छी लिथियम बैटरी मिलती है, जिसकी आपको 3 साल की वारंटी मिलती है।

जी हाँ दुनिया का सबसे सस्ता और तगड़ा इलेक्ट्रिक स्कूटर है यह जो देगा 130Km की रेंज, फीचर्स इतने की…

हम आपको बताएंगे कि इसमें आपको 60V/24Ah लिथमैन बैटरी मिलेगी, जिसे फुल चार्ज होने में सिर्फ 3 घंटे का समय लगेगा और फुल चार्ज होने के बाद यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 130 किलोमीटर की रेंज दे सकता है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकिंग सिस्टम, एंटी-थेफ्ट अलार्म, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, ऑल एलईडी हेडलाइट्स आदि जैसे कुछ अच्छे फीचर्स देखने को मिलेंगे।

यह भी पढ़िए: सरकार दे रही ट्रेक्टर खरीदने परभारी भरकम छूट किसानो को मिलेगी इतने रुपयों की छूट,जानिए सरकार की योजना

जानिए क्या है कीमत

डायनमो इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत महज 55 हजार रखी गई है, इसकी शक्ल देखकर लोग इसे खरीदने के लिए काफी उत्सुक रहते हैं। इस स्कूटर को आप कई बैंक ऑफर्स और आसान ईएमआई किस्तों के साथ खरीद सकते हैं, तो देर किस बात की। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को आज ही घर लाएँ और दुनिया की सैर करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *