May 29, 2024

KIA ने मचाया एक नए रूप में तहलका इस मॉडल पर थी सबकी नज़र अब दूसरी करो की हो गयी छुट्टी

KIA ने मचाया एक नए रूप में तहलका इस मॉडल पर थी सबकी नज़र अब दूसरी करो की हो गयी छुट्टी

Kia Seltos : KIA car ने मचाया धूमाल मार्केट में आते से ही किया के लोग दीवाने हुए है किआ एक जानी मानी कार हो गयी है कार निर्माता कंपनी Kia भारत में अपनी सबसे ज्यादा बिकने वाली Kia Seltos कार को एक नए अवतार में पेश करने वाली है। आपको बता दें कि किआ साल 2023 की शुरुआत में यानी जनवरी के महीने में ऑटो एक्सपो 2023 में अपनी नई किआ सेल्टोस पेश कर सकती है। कहा जा रहा है कि कंपनी भारतीय यूजर्स के लिए नया किआ सेल्टोस फेसलिफ्ट मॉडल ला रही है। इसके साथ ही कंपनी EV6 फ्लैगशिप क्रॉसओवर कार भी ला सकती है। खास बात यह है कि किया कंपनी के लिए सेल्टोस कार सबसे ज्यादा बिकने वाली कार रही है।

किआ सेल्टोस फेसलिफ्ट


जानकारी के लिए बता दें कि किआ इंडिया ने इससे पहले 2022 बुसान मोटर शो में अपना नया फेसलिफ्ट सेल्टोस मॉडल पेश किया था। नए प्रकार के इंटीरियर और एक्सटीरियर के साथ कार को स्पोर्टी लुक मिला। kia एक ऐसी कार है जो आज मार्किट में भौकाल ,मचा रही है एक्सटीरियर की बात करें तो इसमें एलईडी हेडलैंप के साथ नए एलईडी डीआरएल भी देखने को मिले थे। कुल मिलाकर कार का बंपर भी काफी नया होने वाला है। लीक में जो तस्वीरें सामने आई हैं उनमें आप देख सकते हैं कि नया फेसलिफ्ट पुराने किआ सेल्टोस से कितना अलग दिखता है.

किआ सेल्टोस फेसलिफ्ट

किआ सेल्टोस फेसलिफ्ट मॉडल के साइड फेस पर नजर डालें तो इसमें ज्यादा अपडेट नहीं किए गए हैं। लेकिन नए अलॉय व्हील्स के साथ यह कार और भी दमदार लगती है। सेल्टोस फेसलिफ्ट मॉडल के इंटीरियर फीचर्स की बात करें तो इसमें 10.25 इंच का कर्व्ड स्क्रीन डिस्प्ले मिल सकता है। वहीं, इसमें एसी कंट्रोल के लिए नए स्विच भी दिए जाएंगे। सबसे खास बात यह है कि नई कार एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंट सिस्टम यानी ADAS से लैस होगी।

यह भी पढ़े: घर पर लगाएं यह फूल के पौधे,हमेशा के लिए दूर हो जाएगी गरीबी,होंगी धन वर्षा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *