May 29, 2024

Yamaha की सुपर-डुपर बाइक,जबरदस्त माइलेज और किलर लुक से मार्केट में मचाएगी तहलका

Yamaha की सुपर-डुपर बाइक

Yamaha की नई सुपर बाइक, जबरदस्त माइलेज और किलर लुक से मार्केट में मचाएगी तहलका जब भी किसी एडवेंचर बाइक की बात आती है तो लोगों के मन में KTM का ख्याल जरुर आता है। ये बाइक युवाओं की सबसे पसंदीदा बाइक है। जानकारी के लिए बता दें कि Yamaha ने 2023 में अपनी स्पेशल एडीशन MT125 के इंटरनेशनल वेरियंट को पेश कर दिया है यह बाइक कई फीचर्स एक्सेसरीज कैटालॉग के साथ में आती है।

Yamaha की सुपर-डुपर बाइक,जबरदस्त माइलेज और किलर लुक से मार्केट में मचाएगी तहलका

Read Also: KIA ने मचाया एक नए रूप में तहलका इस मॉडल पर थी सबकी नज़र अब दूसरी करो की हो गयी छुट्टी

MT125 के इंटरनेशनल वेरियंट को एक जैसा डिजाइन मिल सकता है। इस बाइक को भारत के बाजार में भी लॉन्च किया जा सकता है। इस बाइक का धांसू डिजाइन और दमदार इंजन और शानदार फीचर्स को देखते हुए इसका मुकाबला KTM 125 Duke से हो सकता है।

Yamaha की सुपर-डुपर बाइक,जबरदस्त माइलेज और किलर लुक से मार्केट में मचाएगी तहलका

Yamaha MT125 का किल्लर लुक और जबरदस्त फीचर्स

इस बाइक के डिजाइन की बात करें तो इसमें एक छोटी विंडस्क्रीन मिलती है, लेकिन ये काफी चौड़ी है ये देखने में MT10 के जैसी ही है। इस बाइक के स्पेशल एडीशन MT125 में एनोडािज्ड यामाहा ब्लू रंग में एडजेस्टेबल लीवर भी मिलता है।

इसके अलावा इस बाइक में एक्स्ट्रा सेफ्टी के लिए एल्यूमिनियम क्रैंक केस कवर दिए गए हैं एमटी 125 में रियर फेंडर एलिमिनेटर किट भी है। इस बाइक में फुल सिस्टम अक्रापोविक एग्जास्ट के साथ कार्बन फाइबर दिया है।

इन एक्ससेसरीज के अलावा एमटी 125 स्पेशल एडीशन में नया पेंट स्कीम दिया है ये Yamaha ब्लू को सियान के साथ जोड़ती है 2023 के लिए Yamaha ने एमटी 125 में ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम और टीएफटी इंस्टूमेंटेशन जैसे फीचर्स भी हैं

जबकि एमटी 125 देश के मार्केट में नहीं सेल की जाती है इसके यहां आने की संभावना भी काफी कम है इस बाइक के लिए Yamaha का दूसरा विकल्प एमटी 125 है कंपनी ने इस बाइक के 2023 एडीशन में ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम भी दिया है।

Yamaha MT125 देगी KTM को कड़ी टक्कर

मौजूदा समय में कम्यूटर सेंगमेंट में 125सीसी की काई सारी बाइक उपलब्ध हैं। इसके साथ ही Yamaha MT125 का स्पेशनल एडीशन मार्केट में लॉन्च होगा तब उसका मुकाबला KTM 125 DUKE, कावासाकी Z125, सुजुकी GSX125 और होंडा CB125 से होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *