Kinetic E-Luna: 1 रू. में चलाओ 10KM दमदार फीचर्स के साथ जाने जानकारी

Kinetic E-Luna: 1 रू. में चलाओ 10KM दमदार फीचर्स के साथ जाने जानकारी,काइनेटिक ग्रीन ने काइनेटिक ई-लूना से एक नया कदम उठाया है। यह लूना मोटर्स द्वारा पेश किया गया एक वैकल्पिक इलेक्ट्रिक स्कूटर होगा। यह बड़ी ई-बाइक का एक बेहतरीन विकल्प होगा। यह बजट पर होगा और पर्यावरण के लिए लाभकारी होगा। यह रखने का एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है।

जब भी हम इलेक्ट्रिक वाहनों की बात करते हैं तो सबसे पहली बात जो दिमाग में आती है वह है पर्यावरण संरक्षण। ऐसे में काइनेटिक ई लूना इसी दिशा में आगे बढ़ता है. यह न केवल ऊर्जा से चलता है, बल्कि बहुत तेज़ भी है। और ये प्रदूषण भी काफी कम है.

सामान के लिए और अधिक

काइनेटिक ई लूना की ओर से आने वाले इस नए इलेक्ट्रिक स्कूटर को पुराने इलेक्ट्रिक वाहनों के मुकाबले काफी बेहतर बनाया गया है, इसमें आपको पिछले मॉडल के मुकाबले ज्यादा आकर्षक फीचर्स देखने को मिलेंगे और अब आपको बैटरी की चिंता छोड़नी होगी क्योंकि यह आपको दमदार रेंज देता है। प्रति चार्ज 100 किलोमीटर, साथ ही सिंगल चार्ज पर यह काफी अच्छी रेंज प्रदान करेगी।

Kinetic E-Luna: 1 रू. में चलाओ 10KM दमदार फीचर्स के साथ जाने जानकारी

बड़ी रेंज

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको दो किलोवाट की लिथियम-आयन बैटरी का सपोर्ट मिलता है जिससे यह 4 घंटे में आसानी से चार्ज हो जाता है और इसकी अधिकतम स्पीड 50 किलोमीटर प्रति घंटा है।

यह भी पढ़िए: New Toyota Rumion: एक और 26kmpl माइलेज के साथ भारतीय मार्केट में आ गयी Toyota की 7-Seater वाली कार

लूना इलेक्ट्रिक किफायती मूल्य, अधिक बचत

अगर आप भी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना चाहते हैं तो आप इसे महज ₹59,000 में खरीद सकते हैं साथ ही इस पर प्रति किलोमीटर 10 पैसे की बचत भी कर सकते हैं और ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं। यहां समय आप सभी के लिए एक बढ़िया विकल्प हो सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *