मध्यप्रदेश में फिर शर्मनाक वाली घटना नजर आई,7 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी

मध्यप्रदेश में फिर शर्मनाक वाली घटना नजर आई

मध्यप्रदेश में फिर शर्मनाक वाली घटना नजर आई

मध्यप्रदेश में फिर शर्मनाक वाली घटना नजर आई,7 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी बच्ची को देखकर नियत खराब हुई। उसके साथ रेप किया और हत्या करके लाश शमशान घाट में दफना दी। क्योंकि मृतका का रिश्तेदार था तो पुलिस की शक की सुई उस पर घूमी। सख्ती से पूछताछ की तो वारदात कबूल करके लाश रिकवर करा दी। आरोपी के खिलाफ बच्ची के परिजनों में आक्रोश है।

मध्यप्रदेश में फिर शर्मनाक वाली घटना नजर आई,7 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी

मध्यप्रदेश में फिर शर्मनाक वाली घटना

मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में 7 साल की बच्ची के दरिंदगी की हदें पार करने का मामला सामने आया है। रिश्तेदार बुआ की बेटी को देखकर युवक की नियत डोल गई। वह उसे बहलाकर घर से साथ ले गया। सुनसान जगह लेकर जाकर हवस बुझाई। फिर कुल्हाड़ी मारकर और गला दबाकर उसकी हत्या कर दी।

Relative raped girl after luring her with chocolate in Mandsaur MP Innocent  admitted to hospital - चॉकलेट का लालच दे रिश्तेदार ने किया बच्ची से रेप!  मासूम अस्पताल में भर्ती, मध्य प्रदेश

लाश किसी के हाथ न लग जाए, सोचकर उसने शमशान घाट में बच्ची की लाश दफना दी,लेकिन बच्ची की तलाश कर रही पुलिस को पूछताछ के दौरान आरोपी पर शक हुआ और मामले का खुलासा हो गया। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर लाश बरामद कर ली है।उसके साथ रेप और मर्डर की धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

पहले गला दबाया, फिर कुल्हाड़ी से काटा

घटना छिंदवाड़ा जिले के जुन्नारदेव थाना क्षेत्र की है। आरोपी की पहचान धानाखेड़ा निवासी 19 वर्षीय सोनू पंद्राम के रूप में हुई है। SDPO कृष्ण कुमार अवस्थी ने बताया कि आरोपी को उसके परिवार ने गलत संगत के चलते काम करने के लिए तमिलनाडु भेजा था, लेकिन वह मजदूरी छोड़कर गांव आ गया था।

मंगलवार को वह किसी काम से जुन्नारदेव में रहने वाली अपनी बुआ के यहां गया।बुआ गन्ने की कटाई करने के लिए खेतों में चली गई तो वह बच्ची को अपने साथ ले गया। उसने सुनसान जगह पर बच्ची के साथ रेप किया। रोने-चिल्लाने पर उसने बच्ची का गला दबा दिया। जब वह बेहोश हो गई तो कुल्हाड़ी मारकर उसकी हत्या कर दी। रात में शव को शमशान में दफना दिया।

यह भी पढ़े बहुत ही कम कीमत में मिल रहा है Nokia का धाकड़ स्मार्टफोन,एडवांस फीचर्स के साथ कैमरा क्वीलिटी के साथ,देखें कीमत

घर जाने की जिद करने पर पकड़ा गया

मध्यप्रदेश में फिर शर्मनाक वाली घटना नजर आई,7 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी की बुआ घर आई तो उसे बेटी नहीं मिली।काफी तलाश करने पर भी उसका सुराग नहीं लगा तो पुलिस को बच्ची की गुमशुदगी की शिकायत दी गई।रातभर परिजन और पुलिस लापता बच्ची को तलाशते रहे। इस बीच सोनू घर जाने की जिद करने लगा तो पुलिस को उस पर शक हुआ।

पुलिस ने सख्ती बरतते हुए सोनू से पूछताछ की तो वह टूट गया और उसने वारदात कबूल कर ली। उसकी निशानदेही पर शव भी बरामद कर लिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में रेप की पुष्टि हुई है। वहीं बच्ची के परिजनों में आरोपी के खिलाफ आक्रोश है। वे पुलिस से उन्हें सौंपने की मांग कर रहे हैं। वहीं पुलिस आरोपी के खिलाफ आगामी कार्रवाई करने में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *