Friday, March 1, 2024
HomeऑटोमोबाइलMahindra 5-Door Thar 2024: स्मार्ट लुक के साथ मिलेगे कई नए सेफ्टी...

Mahindra 5-Door Thar 2024: स्मार्ट लुक के साथ मिलेगे कई नए सेफ्टी फीचर्स और पॉवरफुल इंजन

Mahindra 5-Door Thar 2024: महिंद्रा ने पहले ही 5-Door Mahindra Thar पर काम शुरू कर दिया था, जो मौजूदा 3-डोर थार से ज्यादा लंबा और व्यावहारिक होगा। धरातलटाइम्स इससे उसे अधिक ग्राहकों को लक्षित करने की अनुमति मिलेगी। थार लाइफस्टाइल एसयूवी का लॉन्ग-व्हीलबेस वर्जन अगले साल लॉन्च हो सकता है। 5 दरवाजों वाली महिंद्रा थार को कई बार भारतीय सड़कों पर टेस्टिंग के दौरान देखा गया है।

Mahindra 5-Door Thar 2024: स्मार्ट लुक के साथ मिलेगे कई नए सेफ्टी फीचर्स और पॉवरफुल इंजन

इस बार लाइफस्टाइल एसयूवी के इंटीरियर की जासूसी तस्वीरें इंटरनेट पर लीक हो गई हैं।जिससे पता चलता है कि यह LWB लाइफस्टाइल एसयूवी ज्यादा प्रीमियम इंटीरियर के साथ कई नए फीचर्स से लैस होगी। इसमें बड़ी टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट यूनिट मिलेगी, जो 10.25 इंच की हो सकती है, जबकि मौजूदा 3-डोर थार में 7-इंच की टचस्क्रीन यूनिट है।5-दरवाजे वाली महिंद्रा थार की बड़ी टचस्क्रीन बेहतर यूजर इंटरफेस और ग्राफिक्स प्रदान करती है।

Mahindra 5-Door Thar 2024: स्मार्ट लुक के साथ मिलेगे कई नए सेफ्टी फीचर्स और पॉवरफुल इंजन

हालाँकि, एचवीएसी, रोटरी डायल और फिजिकल बटन के लिए स्विचगियर 3-डोर थार के समान पाया जा सकता है।इसके अतिरिक्त, एसयूवी में आगे की पंक्ति की सीटों के लिए अलग आर्मरेस्ट मिलने की संभावना है। पीछे की ओर एसी वेंट के साथ नियमित बेंच सीटें होंगी। ये जानकारी भी जासूसी तस्वीरों से मिलती है.धरातलटाइम्स महिंद्रा थार के लंबे व्हीलबेस संस्करण में एक निश्चित छत मिलेगी। एसयूवी डैशकैम और सिंगल-पेन सनरूफ से लैस है।

Read Also: 26kmpl माइलेज के साथ Toyota की सबसे बेहतरीन कार,Fortuner का करेगी खेल ख़राब

फीचर्स की बात करें तो इसमें सनग्लासेज होल्डर, मल्टीपल स्टोरेज स्पेस, रूफ-माउंटेड स्पीकर, इंस्ट्रूमेंट कंसोल में कलर एमआईडी, मल्टी-फंक्शनल स्टीयरिंग व्हील, पावर एडजस्टेबल ORVM और क्रूज़ कंट्रोल शामिल हो सकते हैं।Mahindra Thar 5-Door लाइफस्टाइल एसयूवी में नई स्कॉर्पियो-एन के साथ पेट्रोल और डीजल इंजन विकल्प साझा करने की उम्मीद है। इंजन विकल्प 2.0L टर्बो पेट्रोल और 2.2L टर्बो डीजल यूनिट हो सकते हैं। ट्रांसमिशन विकल्प की बात करें तो आपको 6-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड ऑटोमैटिक मिल सकता है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments