May 26, 2024

मात्र 50 हजार में Hero Splendor को अपना बनाएं

मात्र 50 हजार में Hero Splendor को अपना बनाएं,हीरो स्प्लेंडर प्लस एक ऐसी बाइक है जिसे लोग काफी पसंद करते हैं। आज भी यह बाइक कई लोगों के घरों में देखी जा सकती है। लो मेंटेनेंस होने के कारण यह बाइक लोगों की पहली पसंद है। इसकी रेंज और गति किसी भी आयु वर्ग के लिए अद्भुत है।

लेकिन इसकी कीमत लोगों के बजट से ज्यादा है. हाल ही में इस पर सेकेंड-हैंड ऑफर आया है। हम आपको इसके बारे में विस्तार से बताएंगे.

इंजन

आइए हीरो स्प्लेंडर प्लस में उपलब्ध इंजन से शुरुआत करते हैं। सबसे पहले तो ये जान लीजिए कि ये बाइक बेहद कम मेंटेनेंस वाली है। कंपनी ने इस बाइक में 97.02cc की क्षमता का इंजन इस्तेमाल किया है। इतना ही नहीं, मोटरसाइकिल में लगे इस इंजन की क्षमता 8.02 PS की पावर और 8.05 Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है।

यह बाइक 4-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है। इस बाइक में आपको आधुनिक ब्रेक और सस्पेंशन सिस्टम भी मिला है। अब इंजन की बात हो रही थी और रेंज की बात न हो ये कैसे संभव है. माइलेज की बात करें तो कंपनी के मुताबिक बाइक में लगा यह इंजन 80.6 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देता है।

सेकेंड हैंड ऑफर

आइए ऑफर से शुरुआत करते हैं. सबसे पहले तो ये जान लें कि सेकेंड-हैंड बाइक पर आपको कई ऑफर्स मिलेंगे। अब कई वेबसाइटें सामने आ गई हैं जो पुरानी कारें बेचती हैं। ऐसा ही एक ऑफर OLX का है. दरअसल, इस वेबसाइट पर एक पुरानी हीरो स्प्लेंडर प्लस को बिक्री के लिए पेश किया गया था।

इसकी कीमत 50,000 रुपये रखी गई है. इतना ही नहीं यह हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक रांची शहर के बारा घाघरा नामकुम रोड की है. यह कार बहुत अच्छी कंडीशन में है. यह बाइक 2018 की है और 28,000 किलोमीटर चल चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *