May 30, 2024

TVS Apache को नतमस्तक कर देगी Bajaj Pulsar N160

TVS Apache को नतमस्तक कर देगी Bajaj Pulsar N160,साइकिल की दुनिया में आए दिन नए-नए मॉडल सामने आते हैं, जिनमें जबरदस्त प्रतिस्पर्धा होती है। इसी कड़ी में टीवीएस अपाचे को टक्कर देने के लिए बजाज ऑटो ने अपना नया परफॉर्मेंस मॉडल बजाज पल्सर N160 लॉन्च किया है। बजाज की गाड़ियां ग्राहकों के बीच काफी लोकप्रिय हैं।

ऐसे में बजाज प्रेमियों के लिए एक बड़ी खबर है। देखने में बेहद आकर्षक यह मोटरसाइकिल युवाओं का दिल जीतने में कामयाब हो रही है। खास बात यह है कि इस स्टाइलिश बाइक में आपको किफायती कीमत पर दमदार इंजन के साथ कई बेहतरीन फीचर्स भी मिलते हैं। आइये जानते हैं बजाज पल्सर N160 के फीचर्स के बारे में।

बजाज पल्सर N160 का दमदार इंजन

बजाज पल्सर N160 में 164.82 cc सिंगल-सिलेंडर, 2-वाल्व, ऑयल-कूल्ड इंजन है। यह इंजन 8,750 आरपीएम पर 15.8 पीएस की पावर और 6,500 आरपीएम पर 14.7 एनएम का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। मोटरसाइकिल का इंजन 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है।

बजाज पल्सर N160 का शानदार लुक

बजाज पल्सर N160 का डिजाइन काफी दमदार और आकर्षक है। यह कुछ हद तक पल्सर N250 से मेल खाता है। आपको एक तेज टैंक एक्सटेंशन, इंजन की सुरक्षा के लिए अंडरबेली, फैट एग्जॉस्ट, एलईडी टेल लैंप, मल्टी-स्पोक अलॉय व्हील, ट्विन एलईडी डीआरएल के साथ प्रोजेक्टर हेडलैंप और एक तेज टैंक एक्सटेंशन दिखाई देगा। ये फीचर्स खासतौर पर युवाओं में लोकप्रिय हैं।

बजाज पल्सर N160 उन्नत सुविधाएँ

बजाज पल्सर N160 में आपको पिछले मॉडल के मुकाबले कई बेहतर फीचर्स मिलते हैं। इसमें 17 इंच के ट्यूबलेस टायर, मोबाइल चार्जिंग के लिए एक यूएसबी पोर्ट और गियर और समय प्रदर्शित करने वाला एक सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर है। सुरक्षा के लिहाज से यह डुअल-चैनल एबीएस के साथ डिस्क ब्रेक से लैस है।

बजाज पल्सर N160 कीमत

बजाज पल्सर N160 दो वेरिएंट्स में उपलब्ध है – सिंगल चैनल एबीएस और डुअल चैनल एबीएस। जहां तक इसकी कीमत की बात है तो दिल्ली में सिंगल-चैनल एबीएस की शुरुआती कीमत 1.23 लाख रुपये रखी गई है, जबकि डुअल-चैनल एबीएस वेरिएंट की दिल्ली में शुरुआती कीमत 1.32 लाख रुपये रखी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *