May 26, 2024

5 रूपये का नोट चंद मिनटों में बना देगा मालामाल

5 रूपये का नोट चंद मिनटों में बना देगा मालामाल,5 रुपये का ट्रैक्टर नोट इन दिनों चर्चा में है. कुछ लोगों का दावा है कि यह नोट लाखों रुपये में बिक सकता है। लेकिन क्या सच में ऐसा है? इस ब्लॉग पोस्ट में हम आपको 5 रुपये वाले ट्रैक्टर के फीचर्स और कीमत के बारे में बताएंगे।

5 रुपए का ट्रैक्टर नोट बदल देगा आपकी किस्मत!

अगर आपने भी इस 5 रुपये के नोट (एंटीक कलेक्शन) को लंबे समय तक संभालकर रखा है तो आप अच्छी खासी कमाई कर सकते हैं। जबकि पुराने सिक्कों और नोटों को प्राचीन वस्तुओं की श्रेणी में रखा जाता है। (5 रुपये का दुर्लभ नोट)। इस नोट को बिक्री के लिए रखने से पहले आपको कुछ विशेष बातों का ध्यान रखना होगा।

जानिए क्या है इस नोट की खासियत

अगर आप लाखों कमाना चाहते हैं तो आपके पास 5 रुपये में बनने वाला ट्रैक्टर होना चाहिए। साथ ही इस पर 786 नंबर भी लिखा होना चाहिए. यह नोट प्राचीन श्रेणी में दुर्लभ माना जाता है। इस नोट को भारतीय रिजर्व बैंक द्वारा अत्यंत दुर्लभ नोट के रूप में मान्यता दी गई है। कोविड-19 के कारण लगे लॉकडाउन के दौरान पैसा कमाने का यह सबसे अच्छा विकल्प है।

ऑनलाइन पोर्टल पर बैंक नोट और सिक्के कैसे बेचें

135km की रेंज के साथ Accelero X Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर,देखिए मार्किट के रानी की कीमतसिक्के बेचने के लिए सबसे पहले coinbaazar.com और quiker जैसे ऑनलाइन पोर्टल पर जाएं।
यहां विक्रेता के रूप में पंजीकरण करें।
फिर नाम, नंबर, ईमेल आदि विवरण भरकर अपना खाता पंजीकृत करें।
अब वहां पुराने 2 रुपये के सिक्के के दोनों तरफ की स्पष्ट फोटो अपलोड करें।
फिर पुराने सिक्कों को बेचने के लिए मेक अ ऑफर के रूप में ऑफर दिए गए।
अब आपका विज्ञापन प्रदर्शित होगा.
इसके बाद खरीदार आपसे सीधे संपर्क करेगा।
इस सिक्के को बेचकर आप लाखों रुपये की मोटी कमाई कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *