5 लाख कीमत वाली Nissan सिर्फ 1.55 लाख में घर लाएं

5 लाख कीमत वाली Nissan सिर्फ 1.55 लाख में घर लाएं,भारतीय बाजार में उपलब्ध फोर व्हीलर पर आए दिन नई-नई डील आती रहती है, जिसके तहत आपको नई-नई फोर व्हीलर आदि से भी कम कीमत में मिलती है। आज हम आपके लिए एक ऐसा ही डील लेकर आए हैं। जिसके तहत आप निशान के तरफ से आने वाली Datsun Redi GO को सिर्फ 1.55 लाख रुपए में ही खरीद सकते हैं।

आपको मैं पहले ही बता दूं कि दरअसल या एक सेकंड हैंड फोर व्हीलर होने वाली है। परंतु इसकी कंडीशन काफी साफ सुथरी और नई होगी। यही कारण है कि यह दिल आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है, चलिए इसके बारे में आपको विस्तार से बताते हैं।

Datsun Redi GO के इंजन और माइलेज

यदि आप इस फोर व्हीलर की सेकंड हैंड वेरिएंट को खरीदने हैं तो आपको उसमें मिलने वाले सभी फीचर्स और पावरफुल इंजन तथा माइलेज के बारे में भी आपको जान लेनी चाहिए। कंपनी के तरफ से इसमें 999cc का पावरफुल इंजन का इस्तेमाल किया गया है। यह इंजन 67.5 Bhp की अधिकतर पावर और 72 Nm का पेट्रोल जनरेट करने में सक्षम है।

वही माइलेज और अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें बड़ी आसानी से आपको 22 Km प्रति लीटर की माइलेज मिल जाती है। वही फीचर्स के मामले में भी इसमें सीट बेल्ट, हेड रेस्ट, एसी वेंटिलेशन, टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम आदि जैसे फीचर्स दी गई है।

सिर्फ 1.55 लाख में Datsun Redi GO को घर लाएं

आपको बता दे की निशान के तरफ से इस फोर व्हीलर को काफी पहले ही डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है इस फोर व्हीलर की आखिरी एक्स शोरूम कीमत 4.96 लाख रुपए थी। परंतु इसकी सेकंड हैंड वेरिएंट हाल ही में दिल्ली शहर में बेची जा रही है। पहवान मोटर के यह Datsun Redi GO के 2017 मॉडल को केवल 1.55 लाख रुपए की कीमत में बेची जा रही है।

बात करें इस गाड़ी के कंडीशन की तो कंडीशन के मामले में कर बिल्कुल साफ सुथरी और अच्छी कंडीशन में है। गाड़ी में किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। गाड़ी दिल्ली नंबर रजिस्टर है और पेट्रोल इंजन के साथ उपलब्ध है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *