May 30, 2024

Desi jugaad: चिलचिलाती गर्मी में नहाने के लिए लगाया अद्बुद्ध जुगाड़

xr:d:DAFgbUC8X00:6057,j:6392157968062573356,t:24040806

Desi jugaad: चिलचिलाती गर्मी में नहाने के लिए लगाया अद्बुद्ध जुगाड़,सोशल मीडिया पर हर दिन कई जुगाड़ के वीडियो वायरल होते नजर आते हैं जिनमें से ज्यादातर खेती से जुड़े होते हैं लेकिन इस बार एक अलग जुगाड़ सामने आया है जिसे देखकर हर कोई हैरान रह जाएगा. जी हां, इस बार शख्स ने खुद को गर्मी से बचाने की कोशिश की. इसके लिए एक अनोखा जुगाड़ लगाया गया है, आइए जानते हैं इस वायरल जुगाड़ के बारे में…

आप सभी जानते ही होंगे कि अब गर्मी दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है. ऐसे में लोग गर्मी से निजात पाने के लिए नए-नए तरीके ढूंढ रहे हैं। गर्मी के दिनों में लोग एक या दो बार नहीं बल्कि कई बार नहाने से तरोताजा महसूस करते हैं। ऐसे में गर्मी से निजात पाने के लिए एक शख्स ने सोशल मीडिया पर एक अद्भुत उपाय निकाला, जिसकी आप भी तारीफ करते नहीं थकेंगे.

Desi jugaad: एक शख्स ने ठंडे पानी से नहाने की अद्भुत तरकीब निकाली.

दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया पर जुगाड़ तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें व्यक्ति अपने शरीर की गर्मी दूर करने के लिए इस अनोखे जुगाड़ का इस्तेमाल करता है. उसमें इस शख्स ने ठंडे पानी से नहाने का अद्भुत जुगाड़ और इस जुगाड़ का वर्णन किया है. बहुत से लोग इसे पसंद करते हैं.

Desi jugaad: यहां देखें जुगाड़ की वायरल तस्वीर

इस जुगाड़ की वायरल तस्वीर में आप देख सकते हैं कि एक शख्स ने बाथरूम में ठंडे पानी से नहाने का जुगाड़ ढूंढ लिया. उन्होंने शॉवर के नीचे एक फिल्टर लगाया। उसने फिल्टर को लोहे के तारों से शॉवर में सही ढंग से बांध दिया। इस फिल्टर में बर्फ के टुकड़े जमा किये जाते हैं। जब इन पर पानी बहता है तो फिल्टर के जरिए ठंडा पानी बहता है और इससे नहाकर शरीर की गर्मी को दूर किया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *