मार्केट में धमाल मचा रहा है Ola का ये इलेक्ट्रिक स्कूटर,ताबड़तोड़ फीचर्स के साथ,देखें कीमत

मार्केट में धमाल मचा रहा है Ola का ये इलेक्ट्रिक स्कूटर,ताबड़तोड़ फीचर्स के साथ,

मार्केट में धमाल मचा रहा है Ola का ये इलेक्ट्रिक स्कूटर,ताबड़तोड़ फीचर्स के साथ,

मार्केट में धमाल मचा रहा है Ola का ये इलेक्ट्रिक स्कूटर,ताबड़तोड़ फीचर्स के साथ,Ola Electric ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर एक ऐसे स्कूटर का वीडियो शेयर किया, जिसे देखते ही लोगों को लगा की कंपनी मजाक कर रही है। लेकिन ऐसा नहीं था Ola ने दुनिया के पहले ऑटोनोमस इलेक्ट्रिक स्कूटकर को एक वीडियो के जरिये पेश किया। कंपनी ने नए मॉडल का नाम Ola Solo रखा है। इस तरह का स्कूटर बनाने वाली ola पहली कंपनी बन गई है,क्योंकि भारत में इतने सालों कई टू-व्हीलर कंपनियां स्कूटर बना रही हैं पर किसी ने भी इस तरह का स्कूटर नहीं बनाया।

मार्केट में धमाल मचा रहा है Ola का ये इलेक्ट्रिक स्कूटर,ताबड़तोड़ फीचर्स के साथ,देखें कीमत

Ola brings new electric scooter called ola solo it is enabled with ai  features | अपने आप चलेगा ओला का ये नया स्‍कूटर, AI फीचर्स से होगा लैस |  Money9 Hindi

जानें Ola Solo में खासियत

पहली बार Ola Solo को 1 अप्रैल के दिन सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर टीज किया गया था। शुरुआत में ऐसा लगा कि शायद कंपनी अप्रैल फूल बना रही है, लेकिन ऐसा नहीं हुआ क्योंकि ये वर्किंग प्रोटोटाइप निकला। इस पोस्ट को Bhavish Aggarwal ने अपने एक्स हैंडल पर अपलोड किया और एक पोस्ट भी लिखी और बताया कि

Ola Solo”गतिशीलता के भविष्य की एक झलक” देता है और ओला की इंजीनियरिंग टीम दोपहिया वाहनों में ऑटोनोमस और सेल्फ बैलेंसिंग तकनीक पर काम कर रही हैं, जो भविष्य में सामने आएंगी। कंपनी का दावा है कि Solo पूरी तरह से होम मेड होगा।

यह भी पढ़े इस बिज़नस को कर कमा सकते है लाखों रुपए,कम समय में होगी बम्पर कमाई,जानें इसे करने का तरीका

Ola Solo के फीचर्स

कंपनी का दावा है कि Ola Solo में QUICKIE.AI है,जो तुरंत निर्णय लेने में सक्षम है।इसके अलावा,इसमें एक इन-हाउस विकसित LMAO9000 चिप है जो सड़कों पर आसानी से नेविगेट करने के लिए वास्तविक समय के ट्रैफ़िक डेटा का विश्लेषण करती है।

22 भाषाओं को करेगा सपोर्ट

Ola S1 Air vs Ola S1: What do you miss out on with Ola's cheapest EV? |  Tech News

नया Ola Solo स्कूटर Krutrim voice-enabled AI टेक्नोलॉजी से लैस होगा और 22 भाषाओं को सपोर्ट करेगा। ऑटोनोमस कैपेसिटी को बढ़ाने के लिए जेयू-गार्ड नामक इन-हाउस डेवलप्ड एडाप्टिव एल्गोरिदम है,जिससे आरामदायक सवारी मिलेगी साथ ही गड्ढों, स्पीड ब्रेकरों का भी ध्यान रखेगा। यह एक ह्यूमन मोड के साथ आता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *