June 16, 2024

दमदार पावर के साथ मार्केट में धमाल मचाने आ रही है Honda Revo,एक्टिवा की बढ़ेगी परेशानी,जाने क्या होगी कीमत

होंडा ने अभी कुछ दिन पहले ही अपनी नई स्कूटर हौंडा डीओ 125 को देश के मार्केट में लांच किया था. अब खबर आ रही है कि हौंडा की एक नई स्कूटर मार्केट में जल्द ही नए डिजाइन में आने वाला है. उम्मीद है कि जल्द ही मार्केट में होंडा अपनी नई स्कूटर होंडा लिओ फेसलिफ्ट को पेश करने वाली है.

देश के टू व्हीलर मार्केट का ग्रोथ काफी तेजी से हो रहा है और कंपनियां लगातार अपनी नई नई स्कूटर को बाजार में उतार रही है. ऐसे में हौंडा भी इस मौके का फायदा उठाना चाहती है और इसके लिए कंपनी लगातार अपनी नई स्कूटर पर काम कर रही है. रिपोर्ट की मानें तो हौंडा है वह फेसलिफ्ट को कंपनी पावरफुल इंजन के साथ बाजार में उतारने वाली है. इसमें बेहतर परफॉर्मेंस के साथ आपको अच्छी माइलेज भी देखने को मिल जाएगी.

दमदार पावर के साथ मार्केट में धमाल मचाने आ रही है Honda Revo

Also Read:Hero HF Deluxe Bike : यह वाला फाइनेंस प्लान आपकी गाड़ी को कम से कम कीमत में खरीदने में करेगा मदद पैसा होगा पूरा Save

जापान में हौंडा हो फेसलिफ्ट के बेस मॉडल की बिक्री काफी पहले से की जा रही है. यहां पर लोग इस गाड़ी को काफी पसंद भी कर रहे हैं ऐसे में कंपनी इसके फेसलिफ्ट वैरीअंट को दुनिया के अन्य बड़े बाजारों में जल्द ही लेकर आना चाहती है. कंपनी चाहती है कि इसकी बिक्री को और भी ज्यादा बढ़ाया जाए.

दमदार पावर के साथ मार्केट में धमाल मचाने आ रही है Honda Revo

रिपोर्ट की मानें तो कंपनी ऐसे स्कूटर को Supra सीरीज के अंतर्गत लॉन्च करने वाली है. फिलहाल इस सीरीज में कंपनी Supra GTR 150,125CC & SUPRA X 125 को सेल करती है लेकिन इसे अभी तक भारतीय बाजारों में पेश नहीं किया गया है.

HONDA SUPRA X 125 कि अगर हम बात करें तो कंपनी ने इसमें 124. 89 सीसी का सिंगल सिलेंडर दिया है. वही रेवेक्स में आपको 109.17 सीसी का इंजन भी मिलेगा और यह स्कूटर देखने में बेहद ही खास है. इस कालू का डिजाइन को देखकर आपका मन खुश हो जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *