Naag Nagin Ka Video: प्रेमी जोड़े की शिकारियों ने ले ली जान, देखे वीडियो

Naag Nagin Ka Video: प्रेमी जोड़े की शिकारियों ने ले ली जान, देखे वीडियो,सोशल मीडिया पर हर दिन कोई ना कोई वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो हंसने और नाचने के बारे में होते हैं, लेकिन कुछ को देखने के बाद हमारी रूह कांप जाती है। कई जगह नाग-नागिन के प्रति प्रेम दिखाया जाता है, लेकिन अगर उन पर हमला हुआ तो हमारी प्रतिक्रिया क्या होगी, यह कोई नहीं जानता। ऐसी ही एक घटना यूपी के बिजनौर में घटी जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई.

Naag Nagin Ka Video

जब लोग सांप और नागिन को एक साथ देखते हैं तो उन्हें हैरानी होती है क्योंकि ऐसा आम तौर पर देखने को नहीं मिलता है। लेकिन बिजनोर में एक भयानक हादसा हो गया. मंडावली थाना क्षेत्र के काशीरामपुर राजगढ़ इलाके में शिकारियों ने सांपों का एक जोड़ा पकड़ा था. उन्होंने उन्हें पीट-पीट कर मार डाला.

सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दिख रहा है कि शिकारियों ने सांपों के साथ कितनी बेरहमी से व्यवहार किया. दोनों ने सांपों को बचाने के लिए इंसानों की मदद मांगी, लेकिन शिकारियों ने उनकी एक न सुनी.

Naag Nagin Ka Video: बिजनौर के लोगों ने उनकी जान ले ली

बिजनौर जिले के मंडावली थाना क्षेत्र के काशीरामपुर राजगढ़ इलाके में एक खेत में नाग-नागिन का जोड़ा प्रेम लीला में डूबा हुआ था. गांव के लोग सांपों को देखते रह गए. इसी बीच कुछ लोग पहुंचे और सांप के जोड़ों को मारना शुरू कर दिया.

उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया लेकिन अभी तक सांपों को मारने वालों पर कोई कार्रवाई नहीं हुई है. कुछ लोगों ने सांप के जोड़े की हत्या का विरोध किया तो कुछ लोग चुप रहे. प्रदर्शनकारियों को फटकार लगाई गई और साइट से बाहर निकाल दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *