New Rajdoot : हाँ भाई हाँ Rajdoot का नया लुक हो रहा वायरल, इसके एडवांस फीचर्स आपको भी कर देगें घायल

New Rajdoot : हाँ भाई हाँ Rajdoot का नया लुक हो रहा वायरल, इसके एडवांस फीचर्स आपको भी कर देगें घायल,देश के कार बाजार में आपको अलग-अलग तरह की अलग-अलग फीचर्स वाली गाड़ियां देखने को मिल जाएंगी। जिसमें कंपनियां अब अपने साम्राज्य को खुश करने के लिए पुराने मॉडलों को आधुनिक फीचर्स के साथ लॉन्च कर रही हैं।

फिर, चाहे वह पिरामिड रियल इन फील्ड चीज़ हो, या यामाहा आरएक्स 100, कंपनियां इन सभी पुराने सार्जेंट को नए लुक, डिज़ाइन और फीचर्स के साथ फिर से लॉन्च कर रही हैं। इसी क्रम में 70 के दशक की सड़कों की रानी कही जाने वाली बाइक एंबेसडर दोबारा पेश होकर तहलका मचाने वाली है। जिसमें आपको कई एडवांस फीचर्स देखने को मिलेंगे। आइए जानते हैं इस राउंड के बारे में विस्तार से…

New Rajdoot : हाँ भाई हाँ Rajdoot का नया लुक हो रहा वायरल, इसके एडवांस फीचर्स आपको भी कर देगें घायल

नई बाइक इंजन एंबेसेडर

नई राजदूत मोटरसाइकिल के इंजन की बात करें तो पुराने इंजन के विस्थापन के लिए कंपनी को इसमें बेहद शक्तिशाली इंजन लगाना पड़ा। जो सबसे अधिक ओजोन शिखर उत्पन्न करने वाला प्रथम था। इस बाइक में आपको कई अन्य फीचर्स भी मिले हैं जो आपके राइडिंग एक्सपीरियंस को काफी शानदार बनाते हैं।

यह भी पढ़िए: Hero Splendor Pro Xtec: Hero की नई बाइक लॉन्च होते ही मार्केट में मचाई सनसनी, तगड़ी माइलेज के साथ…

नया एम्बेसडर बाइक ब्रेकिंग सिस्टम

नई राजदूत बाइक के ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो आपको बता दें कि राइडर की खूबियों को देखते हुए इसमें बेहतरीन ब्रेकिंग सिस्टम सुनिश्चित किया गया है। इस बार बाइक के रियर और फ्रंट दोनों में डिस्क ब्रेक देखने को मिलेगा। इसके अलावा इस बाइक के फ्रंट और रियर में आधुनिक ड्रॉप सिस्टम के साथ एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम भी होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *