New Toyota SUV: प्रीमियम फीचर्स और तगड़े इंजन के साथ देखे कीमत

New Toyota SUV: प्रीमियम फीचर्स और तगड़े इंजन के साथ देखे कीमत,मशहूर कार निर्माता टोयोटा भारतीय बाजार में एक नई कॉम्पैक्ट एसयूवी लॉन्च करने की तैयारी में है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, टोयोटा भारतीय बाजार में नई कोरोला क्रॉस लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। कंपनी भारत में नई टोयोटा कोरोला क्रॉस एसयूवी लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। हम आपको बताएंगे कि इस एसयूवी में कई आधुनिक तत्व देखने को मिलेंगे। आइए आपको टोयोटा कोरोला क्रॉस एसयूवी के फीचर्स और इंजन के बारे में विस्तार से बताते हैं।

New Toyota SUV कोरोला क्रॉस लग्जरी लुक

अगर इस लग्जरी एसयूवी के लुक की बात करें तो टोयोटा कोरोला क्रॉस एसयूवी को बड़े बदलाव के साथ पेश किया जाएगा। इसमें काले जाल पैटर्न और काले बेज़ेल के साथ एक बड़ी ग्रिल, डीआरएल के साथ धँसी हुई पूर्ण एलईडी हेडलाइट्स, एक कृत्रिम फ्रंट फेंडर, बड़े व्हील आर्च, 18 इंच के मिश्र धातु के पहिये और एक टेलगेट, स्प्लिट रियर, रैप-अराउंड टेललाइट्स, एक काला है। रिफ्लेक्टर और स्किड प्लेट वाला बंपर बेहद स्टाइलिश और शानदार लुक दे सकता है।

New Toyota SUV क्रॉस एसयूवी की प्रीमियम विशेषताएं

अगर हम इस एसयूवी के फीचर्स की बात करें तो टोयोटा कोरोला क्रॉस एसयूवी में आपको बेहद हाई क्वालिटी फीचर्स मिलेंगे जिनमें फ्लोटिंग टच इंफोटेनमेंट सिस्टम, एप्पल कारप्ले, डैशबोर्ड के लिए 7 इंच टीएफटी डिस्प्ले, पैनोरमिक मॉनिटर, किक सेंसर शामिल हैं। . इसके साथ आपको पावर टेलगेट, ऑटोमैटिक सनरूफ, पावर ड्राइवर सीट जैसे प्रीमियम फीचर्स मिलते हैं।

शक्तिशाली इंजन वाली New Toyota SUV कोरोला क्रॉस एसयूवी

अगर इंजन पावर की बात करें तो टोयोटा कोरोला क्रॉस एसयूवी में आपको अधिकतम 138 बीएचपी की पावर और 177 एनएम का टॉर्क मिल सकता है। इस इंजन को टोयोटा कोरोला क्रॉस में सुपर CVT-i ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा जा सकता है। कार के हाइब्रिड मॉडल में रेगुलर CVT गियरबॉक्स का सपोर्ट मिलेगा। यह 1.8 लीटर डीजल इंजन से भी लैस होगा। इस एसयूवी में 1.8 लीटर पेट्रोल इंजन है। यह इंजन 96.5 BHP की पावर और 163 NM का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम हो सकता है।

New Toyota SUV कोरोला क्रॉस की अनुमानित कीमत

कीमत के बारे में अगर हम आपको बताएं तो टोयोटा कोरोला क्रॉस एसयूवी की अनुमानित कीमत लगभग 35 लाख रुपये बताई जा रही है। साथ ही इसमें आपको कई फंक्शन वाला पावरफुल इंजन भी देखने को मिलेगा। आपको बता दें कि नई टोयोटा कोरोला क्रॉस भारतीय कार बाजार में महिंद्रा XUV700 को टक्कर देगी। टोयोटा कोरोला क्रॉस की कीमत और लॉन्च को लेकर कंपनी ने अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *