Old Mahindra XUV 300: 3.5 लाख में सिर्फ 1 साल पुरानी गाड़ी मिल रही, बिल्कुल नई कंडीशन,देखे

Old Mahindra XUV 300: 3.5 लाख में सिर्फ 1 साल पुरानी गाड़ी मिल रही, बिल्कुल नई कंडीशन,देखे,आजकल हर कोई एटीवी खरीदना चाहता है, लेकिन ऊंची कीमत के कारण यह कई लोगों के बजट से बाहर हो जाती है। आज हम आपके लिए मात्र 3.5 लाख रुपये में महिंद्रा की XUV 300 लेकर आए हैं। यह भी एक ऐसी कार है जिसे केवल 1 साल ही चलाया गया है और यह बिल्कुल शानदार स्थिति में है।

तो अगर आप भी सस्ती कार खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए बेहतरीन मौका है। स्टॉक खत्म होने से पहले आपको इस कार को आरक्षित करना होगा, यह क्रेडिट पर भी उपलब्ध है। हम आपको बताएंगे कि इस कार को कहां और कैसे खरीदें।

Old Mahindra XUV 300 की कीमत और फीचर्स

कीमत की बात करें तो इस गाड़ी की शुरुआती कीमत 9.29 लाख रुपये है और इसके डीजल वेरिएंट का टॉप मॉडल 14.76 लाख रुपये एक्स-शोरूम तक जाता है। इस कीमत के हिसाब से इस गाड़ी में आपको कई एडवांस फीचर्स और शानदार इंटीरियर देखने को मिलेगा।

फीचर्स के मामले में इस कार में कई बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं, इसमें आपको इस कार में बड़ा टच इंफोटेनमेंट सिस्टम, एप्पल कार प्ले, एंड्रॉइड ऑटो कनेक्टिविटी, पावर सनरूफ, रिवर्स पार्किंग कैमरा के साथ इनबिल्ट हेडलाइट्स जैसे कई बेहतरीन फीचर्स मिलते हैं। . .

Old Mahindra XUV 300 इंजन प्रदर्शन

इस एसयूवी में मिलने वाले इंजन की बात करें तो यह दो अलग-अलग इंजन में आती है। जिसमें हम बात करेंगे कार के टॉप वेरिएंट में आने वाले 1.5-लीटर डीजल इंजन के बारे में। यह इंजन 300 एनएम का टॉर्क पैदा करता है। इस बेहतरीन और दमदार इंजन की बदौलत कार की परफॉर्मेंस काफी दमदार है।

यह भी पढ़िए: Hero Splendor Pro Xtec: Hero की नई बाइक लॉन्च होते ही मार्केट में मचाई सनसनी, तगड़ी माइलेज के साथ…

महज 3.5 लाख रुपये में घर लाएं Old Mahindra XUV 300

अगर आप Mahindra XUV300 खरीदना चाहते हैं तो यह कार महज 7 लाख रुपये की कीमत पर उपलब्ध है। यह वास्तव में केवल 12,000 किलोमीटर चलने वाली एक पुरानी कार है और यह 2022 मॉडल है। स्थिति की दृष्टि से काम नया जैसा लगेगा।

अगर आप इस कार को खरीदना चाहते हैं तो यह पटना के ग्रोवर मोटर्स पर उपलब्ध है। अगर आपके पास ₹7,00,000 भी नहीं हैं तो आप महज ₹3.5,000 की डाउन पेमेंट पर इस कार को फाइनेंस पर खरीद सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *