Sunday, March 3, 2024
HomeबॉलीवुडPoonam Pandey news पूनम पांडे ने किया चौंकाने वाला खुलासा,जानिए पुरी खबर

Poonam Pandey news पूनम पांडे ने किया चौंकाने वाला खुलासा,जानिए पुरी खबर

Poonam Pandey: पूनम पांडे ने किया चौंकाने वाला खुलासा फैशन और फिल्म क्रिटिक उमैर संधु ने कहा कि पूनम ने ये सिर्फ 25 लाख के पब्लिसिटी स्टंट के लिए किया।

Poonam Pandey news पूनम पांडे ने किया चौंकाने वाला खुलासा,जानिए पुरी खबर

Poonam Pandey ने जब वानखेड़े स्टेडियम में उतार दिए थे कपड़े, कुछ इस तरह  पूरा किया फैंस से किया वादा | poonam pandey strips after kkr win wankhede  stadium indian premier league -

पूनम पांडे जिंदा है जानें पूरी खबर

Umair Sandhu on Poonam Pandey: पूनम पांडे जिंदा है और इसकी जानकारी उन्होंने खुद ही अपने इंस्टाग्राम पर कई पोस्ट शेयर करके दी है। साथ ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर लाइव आकर भी ऐसा करने का कारण बताया। वहीं, अब फैशन और फिल्म क्रिटिक उमैर संधु ने कहा कि पूनम ने ऐसा 25 लाख रुपये के पब्लिसिटी स्टंट के लिए किया।

जैसे ही पूनम पांडे के जिंदा होने की खबरें सामने आई, तो सोशल मीडिया पर भुचाल-सा आ गया। सभी पूनम को जमकर ट्रोल कर रहे हैं।वहीं,अब इस पर फिल्म क्रिटिक उमैर संधु ने एक्स पर फिर से अपना रिएक्शन साझा किया है। उन्होंने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा कि मैंने पहले ही कहा था कि वो जिंदा है और उसने 25 लाख में इस पब्लिसिटी स्टंट को किया है।

यह भी पढ़े मार्केट में अपना जलवा बिखरने आ गई है नई Yamaha MT-15,जबरदस्त फीचर्स के साथ,कम कीमत में घर लाए

पब्लिसिटी स्टंट के लिए पूनम ने ये किया- उमैर

इसके पहले उमैर ने अपने एक्स पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था कि मैंने उनकी कजिन से बात की है और वो जिंदा है। पूनम ने ऐसा पब्लिसिटी स्टंट के लिए किया है।

उमैर ने डिलीट किया पोस्ट

हालांकि इसके पहले जब पूनम की मौत की खबर आई थी, तो उमैर ने एक्स पर पोस्ट किया था और लिखा था कि आरआईपी #Poonam Pandey, हम आपको मिस करेंगे। बता दें कि पूनम के जिंद होने की खबर आने के बाद उमैर ने अपने इस पोस्ट को डिलीट कर दिया है।

इंस्टाग्राम पर लाइव आकर पूनम ने दी जानकारी

Poonam Pandey news पूनम पांडे ने किया चौंकाने वाला खुलासा,जानिए पुरी खबर

पुणे में है पूनम पांडे का पार्थिव शव | poonam pandeys body is in pune  shivam sharmas shocking revelation | Bollywood Newstrack Hindi | पुणे में  है पूनम पांडे का पार्थिव शव,

पूनम पांडे जिंदा है और इसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ साझा की है। बता दें कि पूनम के इंस्टाग्राम पर बीते दिन एक पोस्ट शेयर किया गया, जिसमें उनकी मौत की बात कही गई थी। अब इस पर पूनम ने खुद कहा कि ये बस उन्होंने सर्वाइकल कैंसर के बारे में जागरुकता फैलाने के लिए किया। लोगों का दिल दुखाना उनका मकसद नहीं था।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments