Friday, March 1, 2024
HomeदेशPran pratisthan: राम मंदिर मिले पर्स में 66000 रूपए, आधार कार्ड नाम...

Pran pratisthan: राम मंदिर मिले पर्स में 66000 रूपए, आधार कार्ड नाम जानकर पुलिस भी हुई हैरान

Pran pratisthan: भारतीय अरबपति एवं बिजनेस मैग्नेट श्रीधर वेम्बू का परिवार राम मंदिर की सुरक्षा संभाल रही सीएम योगी की विशेष सुरक्षा फोर्स का कायल हो गया है।

Pran pratisthan: राम मंदिर मिले पर्स में 66000 रूपए, आधार कार्ड नाम जानकर पुलिस भी हुई हैरान

इसे भी पढ़े : Ram Mandir : अयोध्या में राम मंदिर प्रतिष्ठान से पहले क्या बोले पाकिस्तानी

गत 22 जनवरी को रामलला का दर्शन करते तमिलनाडु निवासी वेम्बू की मां जानकी का पर्स मंदिर में गिर गया था जो विशेष सुरक्षा बल (एसएसएफ) के निरीक्षक को मिला। पर्स में 66290 रुपये नकद आधार कार्ड व पूजा सामग्री थी।श्रीधर वेम्बू ने सोच लिया था कि वे भारत में रह कर अपना बिजनेस करेंगे। उन्होंने किसी मेट्रो सिटी में आफिस न खोल कर गांव में ही कार्यालय खोला और अरबों डालर की कंपनी खड़ी कर दी।

Pran pratisthan: राम मंदिर मिले पर्स में 66000 रूपए, आधार कार्ड नाम जानकर पुलिस भी हुई हैरान

उनकी गिनती देश के चुनिंदा अरबपतियों में होती है।भारतीय अरबपति एवं बिजनेस मैग्नेट श्रीधर वेम्बू का परिवार राम मंदिर की सुरक्षा संभाल रही सीएम योगी की विशेष सुरक्षा फोर्स का कायल हो गया हैगत 22 जनवरी को रामलला का दर्शन करते तमिलनाडु निवासी वेम्बू की मां जानकी का पर्स मंदिर में गिर गया था, जो विशेष सुरक्षा बल (एसएसएफ) के निरीक्षक मानवेंद्र पाठक व उप निरीक्षक ओंकारनाथ त्रिपाठी को मिला। 

इसे भी पढ़े : क्या आप जानते है रामलला की भव्य मूर्ति बनाने वाले मूर्तिकार कौन है??

पर्स में 66,290 रुपये नकद, आधार कार्ड व पूजा सामग्री थी। आधार कार्ड से पड़ताल करने पर पर्स के स्वामी का पता चला, लेकिन तब तक वेम्बू का परिवार तमिलनाडु पहुंच चुका था। उन्होंने एसएसएफ अधिकारियों को रामनगरी में ठहरे अपने परिजन एस निवास का मोबाइल नंबर देकर पर्स उन्हीं को सौंपने का आग्रह किया। इसके बाद बुधवार को राम मंदिर पहुंचे एस निवास को एसएसएफ प्रभारी यशवंत सिंह ने पर्स सौंपा। 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments